1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह शाम 5 बजे

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह शाम 5 बजे

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार शाम 5 बजे पद की शपथ लेंगे। देहरादून में शनिवार को हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में उनको नया नेता चुना गया था। शपथ लेने के बाद वे राज्य के सबसे युवा सीएम बन जाएंगे। यह शपथ ग्रहण समारोह शाम 5 बजे राजभवन में होगा। जहां बीजेपी के प्रदेश प्रभारी और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार शाम 5 बजे पद की शपथ लेंगे। देहरादून में शनिवार को हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में उनको नया नेता चुना गया था। शपथ लेने के बाद वे राज्य के सबसे युवा सीएम बन जाएंगे। यह शपथ ग्रहण समारोह शाम 5 बजे राजभवन में होगा। जहां बीजेपी के प्रदेश प्रभारी और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

पढ़ें :- जितेन्द्र सिंह को पार्टी ज्वॉइन कराकर जानें बीजेपी नेतृत्व ने प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी को क्या दिया संदेश?

मंत्रिमंडल को लेकर होमवर्क जारी

पुष्कर धामी के सीएम मनोनीत होने के खबर सामने आने के बाद से ही उनकी कैबिनेट में कौन-कौन होगा इसके कयास लग रहे थे। इस सिलसिले में मिली जानकारी के मुताबिक मंत्रिमंडल को लेकर होमवर्क जारी है, लेकिन फिलहाल उत्तराखंड कैबिनेट में किसी बड़े बदलाव की संभावना नहीं है। वहीं सूत्रों के मुताबिक आज दोपहर तक मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों की शपथ को लेकर स्थिति साफ हो सकती है।

उत्तराखंड के 11वें सीएम होंगे धामी

विधायक दल की बैठक में नाम का ऐलान होने के बाद पुष्कर सिंह धामी ने राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के सामने दावा पेश किया। पहले वे शनिवार को शपथ लेने वाले थे, लेकिन बाद में कार्यक्रम में बदलाव किया गया। खटीमा से युवा बीजेपी विधायक पुष्कर सिंह धामी प्रदेश के 11वें मुख्यमंत्री होंगे।

पढ़ें :- UP: रीता बहुगुणा जोशी का घर जलाने के आरोप में घिरे जितेंद्र सिंह बब्लू BJP में शामिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...