नव्या के बचाव में उतरी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा आजकल सोशल मीडिया में खूब छाई हुई है। हाल ही में उन्हें एक बीच पर बिकिनी सूट कराया था, जिसके बाद से मीडिया में उनकी खूब चर्चायें हो रहीं हैं। जिस पर नव्या की माँ श्वेता नंदा ने मीडिया पर भड़ास निकालते हुए कहां की ‘आप मेरी बेटी को नहीं जानते। वे वेबसाइटें जो ‘नव्या नंदा हॉट पिक्स’ और ‘नव्या नंदा पार्टीज विद फ्रेंड्स, कैप्शन के साथ मेरी बेटी की तस्वीरें छापती हैं वे उसे नहीं जानती हैं। क्या उन्होंने नव्या की प्राइवेट तस्वीरें छापने की इजाजत ली है?




श्वेता ने लिखा,”मेरी बेटी को भी अन्य किशोर की तरह फोटो खीचवाने, दोस्तों के साथ पार्टी करने और बीच पर मस्ती करना पसंद है तो इसमें कौन सी बड़ी बात है।” नव्या के एक्टिंग कैरियर के बारे में स्वेता कहतीं हैं कि अगर उनकी बेटी नव्या एक्टिंग के फील्ड में जाती है तो उनके लिए चिंता की बात होगी।




उन्होंने कहा,“मुझे नहीं लगता कि यह जितना आसान दिखता है, उतना है भी। इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होती है। खासकर तब,जब आप एक महिला हो। मुझे आश्चर्य होगा, अगर वह (नव्या) इन सबके बावजूद ऐसा कर पाती है।”




श्वेता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में फेलियर भी इन्वॉल्व है, जो कई लोग नहीं देखते। फेलियर पर्सनल होता है। एक्टिंग स्किल्स… जैसे आप पर्दे पर दिखते, उसे लेकर लोग तरह-तरह की बातें करते हैं श्वेता कहती हैं, “मेरी मां फैमिली में सबसे बड़ी बेटी थीं। उन्होंने पढाई पूरी की और एक्ट्रेस बनने का लक्ष्य बना लिया। जल्दी ही उन्होंने एक्टिंग स्कूल ज्वाइन किया। वह बहुत अच्छी स्टूडेंट थीं। मेरा मानना है कि एक्टिंग फील्ड में जाने का यही रास्ता है। इंडस्ट्री में फेम और मनी के मिथ को सही मानकर आसान रास्ता नहीं चुनना चाहिए।

Loading...