1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. स्विगी ने अस्थायी रूप से बंद की सुपर डेली सर्विस

स्विगी ने अस्थायी रूप से बंद की सुपर डेली सर्विस

फूड टेक प्रमुख, स्विगी ने 2018 के मध्य में सुपर डेली का अधिग्रहण किया, जब वह मुंबई के कुछ उपनगरों में एक दिन में सिर्फ 6,000 के करीब ऑर्डर दे रही थी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

स्विगी ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने 69 में से 3 शहरों में स्विगी जिनी को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है, यह कहते हुए कि क्रिकेट के मौसम में सेवाओं की मांग में वृद्धि हुई है। इस बीच, इसने यह भी घोषणा की कि वह दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद सहित प्रमुख महानगरों में अपनी किराने और दैनिक आवश्यक वितरण सेवा, सुपर डेली को निलंबित कर रहा है।

पढ़ें :- घरेलू बाजार में स्टील की कीमतों में 15% तक की गिरावट की संभावना

स्विगी ने एक में कहा, क्रिकेटिंग और त्योहारी सीजन के कारण फूड मार्केटप्लेस और इंस्टामार्ट दोनों के लिए जरूरतों को पूरा करने की मांग में वृद्धि हुई है, जिससे हमें इन डिलीवरी को प्राथमिकता देने की आवश्यकता है। हम जल्द ही प्रभावित शहरों में स्विगी जिनी को फिर से शुरू करने की उम्मीद करते हैं।

फूड टेक प्रमुख, स्विगी ने 2018 के मध्य में सुपर डेली का अधिग्रहण किया, जब वह मुंबई के कुछ उपनगरों में एक दिन में सिर्फ 6,000 के करीब ऑर्डर दे रही थी और अन्य शहरों में इसका विस्तार कर रही थी, लेकिन मेल के अनुसार, सुपर डेली एक चार्ट तैयार करने में असमर्थ रहा है

पुनर्गठन के एक हिस्से के रूप में, सुपर डेली दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और चेन्नई में परिचालन को निलंबित कर देगा। हमारे पास अपने उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ ब्रांड और विक्रेता भागीदारों के लिए इसे कम दर्दनाक बनाने के लिए एक विस्तृत संक्रमण और समापन योजना है। हम बैंगलोर में उपयोगकर्ताओं की सेवा करना जारी रखेंगे और यहां अपने प्रयासों को दोगुना कर देंगे।

पुनर्गठन का इन 5 शहरों में काम करने वाले कर्मचारियों और कुछ कॉर्पोरेट कर्मचारियों पर प्रभाव पड़ता है क्योंकि हम संगठन को अपने पैमाने और मंच के अनुरूप सही आकार देते हैं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने व्यापक संगठन में खुली मांगों के तहत कर्मचारियों के एक महत्वपूर्ण बहुमत के लिए प्रासंगिक भूमिकाओं की पहचान की है और बाकी को अगले कुछ हफ्तों में रखने की उम्मीद है। हमने हमेशा स्विगी में लोगों की देखभाल और सम्मान के साथ व्यवहार करने में विश्वास किया है। और सर्वोत्तम संक्रमण सहायता प्रदान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

पढ़ें :- टाटा स्टील, जेएसडब्ल्यू स्टील, सेल के शेयर 52 सप्ताह के निचले स्तर पर, जानिए क्यों

पिछले 4 वर्षों में हमने छह शहरों में 200,000 दैनिक ऑर्डर को पूरा करने के लिए सुपर डेली सेवाओं को बढ़ाया है। और एक बहुत ही महत्वपूर्ण उपभोक्ता आवश्यकता को हल करने में एक जगह बनाई है।

हम व्यवसाय के प्रबंधन में काफी समय और पैसा खर्च कर रहे हैं। व्यापार बाजार को फिट करने के अपने प्राथमिक लक्ष्यों से खुद को विचलित कर रहे हैं। जैसा कि हम वर्ष में जाते हैं, यह महत्वपूर्ण है। कि हम खुद को इस तरह से व्यवस्थित करें जो हमें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा सेट करे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...