1. हिन्दी समाचार
  2. ‘कसौटी जिन्दगी की’ एक्ट्रेस में कोरोना के लक्षण, दिल्ली में टेस्ट कराने के लिए खा रही दर-दर की ठोकरें

‘कसौटी जिन्दगी की’ एक्ट्रेस में कोरोना के लक्षण, दिल्ली में टेस्ट कराने के लिए खा रही दर-दर की ठोकरें

Symptoms Of Corona In Kasauti Zindagi Ki Actress Stumbling Rate By Rate To Get Tested In Delhi

By रवि तिवारी 
Updated Date

दुनियाभर के तमाम देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक 4.25 लाख से ज्यादा जानें ले चुका है। दुनियाभर में 76 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। यह आंकड़ा हर रोज बढ़ रहा है। इसी बीच खबर है कि टीवी सीरियल ‘कसौटी जिन्दगी के’ फेम एक्ट्रेस चारवी सराफ भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इतना ही नहीं कोरोना लक्षण आने के बाद एक्ट्रेस ने दिल्ली अस्पलातों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एक ओपन लेटर लिखा है। चारवी ने बताया कि सरकारी और प्राइवेट अस्पताल में जाने के बाद भी उन्हें टेस्टिंग किट नहीं मिल पाई है।

पढ़ें :- तमिलनाडु चुनाव से पहले ही शशिकला ने राजनीति से लिया सन्यास, कहा- सत्ता की लालसा नहीं

चारवी सराफ के अनुसार, कोरोना वायरस के लक्षण होने के बावजूद उन्हें टेस्ट कराने के लिए दरबदर भटकना पड़ रहा है। वो इस समय दिल्ली में हैं जहां वो कई अस्पताल और डॉक्टर्स से मदद मांग चुकी हैं लेकिन सभी ने उन्हें साफ इनकार कर दिया है। पॉपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आ चुकी चारवी ने पिंकविला को एक ओपन लेटर लिखकर अपनी आपबीति सुनाई है। उन्होंने बताया कि उन्हें तेज बुखार, बदन दर्द, सांस लेने में दिक्कत, गले में दर्द और सिर में दर्द है। ये सभी कोरोना के लक्षण हैं और इसका अंदाजा होने के बाद से ही वें परेशान हैं।

उन्होंने अपने नोट में बताया कि कैसे अपना टेस्ट करवाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने खुद अस्पताल और डॉक्टर्स को बुलाना पड़ा, लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई हैं क्योंकि कोई भी मदद करने के लिए तैयार नहीं है। चारवी ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि मेरे दिमाग में पहले ये चल रहा था कि किसी तरह से मेरा कोविड टेस्ट हो जाए, लेकिन मैं ये नहीं जानती थी कि दिल्ली में कोरोना की जांच कराना अपने आप में एक बड़ा काम है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं बस इतना चाहती हूं कि कोई आकर मेरे टेस्ट्स कर दे और मैं अब इस स्थिति में नहीं हूं कि मैं अस्पताल जाकर अपना टेस्ट करवा पाऊं।

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कोरोना वायरस हेल्पलाइन अगले हफ्ते तक के लिए फुल है। चारवी ने दिल्ली सरकार के बयानों पर सवाल उठाते हुए कहा कि पहले कुछ अफवाहें थी कि सरकार के पास काफी टेस्ट किट्स हैं, लेकिन मैं मुझे ये मानना पड़ेगा कि ये सब झूठ है। अगर एक व्यक्ति को कोरोना टेस्ट कराने में इतनी मशक्कत करनी पड़ रही है तो मुझे पता नहीं दिल्ली सरकार यहां के लोगों की कैसे मदद करेगी।

पढ़ें :- भगवान श्रीराम आखिर क्यों बने अपने प्यारे भाई लक्ष्मण की मृत्यु का कारण?, ये थे बड़ी वजह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...