1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ में दिखे कोरोना के लक्षण, गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ में दिखे कोरोना के लक्षण, गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में भर्ती

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्‍हें एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कमलनाथ में बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्‍य लक्षण दिखाई देने पर डॉक्टर्स ने उन्‍हें भर्ती होने की सलाह दी गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Symptoms Of Corona Seen In Former Madhya Pradesh Cm Kamal Nath Admitted To Medanta Hospital In Gurugram

गुरुग्राम। मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्‍हें एडमिट कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कमलनाथ में बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्‍य लक्षण दिखाई देने पर डॉक्टर्स ने उन्‍हें भर्ती होने की सलाह दी गई।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, किसानों से गेहूं की खरीद सुनिश्चित करने की मांग

पूर्व सीएम कमलनाथ आज सुबह करीब 10 बजे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चेकअप करवाने पहुंचे थे। अस्पताल के 15वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि फरवरी महीने में मध्‍य प्रदेश के इंदौर के एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए थे। वहीं, हादसे की वजह से हुई घबराहट में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और फिर उनका अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था।

बतातें चलें कि केंद्र में कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाल चुके कमलनाथ साल 2018 में राज्य के मुख्यमंत्री बने थे, लेकिन कांग्रेस में बगावत के बाद एक साल में ही उनकी सरकार गिर गई थी। उसके बाद से ही बीजेपी की सरकार की राज्य में वापसी हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X