टी-20 LIVE: श्रीलंका ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला, इन नए चेहरों को मिला मौका

toss

T 20 Live Sri Lanka Win Toss Decision To Bowl Opportunity To Get These New Faces

कटक। यहां खेले जा रहे पहले टी-20 मुक़ाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमें आज सीरीज के पहले मुक़ाबले में जीत के साथ शुरुआत करने के इरादे से उतरेंगी। श्रीलंका को टेस्ट और वनडे सीरीज में मात देने के बाद अब भारत उसे टी-20 में भी धूल चटाना चाहेगा। वहीं श्रीलंका इस सीरीज को जीत दौरे का अंत विजयी अंदाज में करना चाहेगा।

इस सीरीज में रोहित के पास शिखर धवन के अलावा लोकेश राहुल के रूप में एक और सलामी जोड़ीदार मौजूद है। टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी मध्यक्रम में टीम को संभालने के लिए तैयार हैं। जहां उनके साथ श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा जैसे युवा खिलाड़ी होंगे। इनके अलावा टीम के पास दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या के रूप में दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के निचले क्रम को स्थिरता प्रदान कर सकते हैं। गेंदबाजी में भारत के पास जसप्रीत बुमराह जैसा टी-20 विशेषज्ञ गेंदबाज है। बुमराह को हालांकि मोहम्मद सिराज, बासिल थंपी, जयदेव उनादकट जैसे युवा और प्रातिभाशाली खिलाड़ियों के साथ गेंदबाजी का भार साझा करना होगा।

प्लेइंग इलेवन-

भारत –
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, एमएस धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट.

श्रीलंका – उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), कुसल परेरा, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुनारत्ने, तिसारा परेरा (कप्तान), दसुन शनका, दुष्मन्थ चमीरा, अकिला धनंजया, नुवान प्रदीप, विश्वा फर्नांडो.

कटक। यहां खेले जा रहे पहले टी-20 मुक़ाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमें आज सीरीज के पहले मुक़ाबले में जीत के साथ शुरुआत करने के इरादे से उतरेंगी। श्रीलंका को टेस्ट और वनडे सीरीज में मात देने के बाद अब भारत उसे टी-20 में भी धूल चटाना चाहेगा। वहीं श्रीलंका इस सीरीज को जीत दौरे का अंत विजयी अंदाज में करना चाहेगा। इस सीरीज में रोहित के पास शिखर धवन के…