1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T-20 WORLD CUP: भारतीय टीम के बैटिंग लाइनअप को लेकर बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का बड़ा बयान

T-20 WORLD CUP: भारतीय टीम के बैटिंग लाइनअप को लेकर बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का बड़ा बयान

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अक्टूबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसको स्थगित कर दिया गया। अब यह टूर्नामेंट आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भारत में खेला जायेगा। इस दौरान टीम की बैटिंग लाइन अप क्या होगी ये एक बड़ा सवाल बना हुआ है। भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने इसे लेकर तस्वीर साफ कर दी है।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है और राठौर का मानना है कि सीरीज के खत्म होने तक क्लियर पिक्चर मिल जाएगी कि कौन-कौन से खिलाड़ी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। राठौर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत के दौरान कहा, ‘टी20 वर्ल्ड कप भारत में खेला जाना है, तो मैं चाहता हूं कि बैटिंग यूनिस सेटल हो जाए।

जब तक हम यह सीरीज खत्म करेंगे, हमें पता होगा कि यह टीम टी20 वर्ल्ड कप में खेलने जा रही है। तो मुझे लगता है कि इस सीरीज में यह देखने को मिलेगा। मुझे अभी से लगता है कि ज्यादा बदलाव नहीं होंगे, क्योंकि अभी टीम काफी बैलेंस्ड टीम है। लेकिन अगर किसी खिलाड़ी की फॉर्म जाती है या फिर कोई चोटिल होता है, एक बैटिंग यूनिट के तौर पर आप बस सेटल होना चाहते हैं।

 

पढ़ें :- Virat and Anushka: ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे विराट और अनुष्का, गंगा घाट पर की आरती, देखिए तस्वीरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...