T10: कायरन पोलार्ड की ताबड़तोड़ बैटिंग, बनवाए 17 गेंद में 67 रन

polart
T10: कायरन पोलार्ड की ताबड़तोड़ बैटिंग, बनवाए 17 गेंद में 67 रन

नई दिल्ली। कैरेबियाई ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड भारत में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद अबु धाबी पहुंच गए हैं, जहां वे डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पोलार्ड ने एक बार अपनी बैटिंग के जलवे बिखेरे।

T10 Kairan Pollards Batting Batting Got 67 Runs Off 17 Balls :

कर्नाटक टस्‍कर्स (Karnataka Tuskers) ने 3 विकेट पर 110 रन का स्‍कोर खड़ा किया था। इसे डेक्‍कन टीम ने 8.3 ओवर ओवर में 5 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। इस जीत से शेन वॉटसन की कप्‍तानी वाली डेक्‍कन ग्‍लेडियटर्स की टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर आ गई। वहीं कर्नाटक टस्‍कर्स तीसरे पायदान पर है।  

डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने कर्नाटक टस्कर्स को पांच विकेट से हराया। कर्नाटक टस्कर्स की टी10 लीग में यह लगातार दूसरी हार है। इस मुकाबले में किरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए, जिसमें चार छक्के और एक चौका शामिल रहा। हैरान करने वाली बात ये है कि किरोन पोलार्ड ने एक ही ओवर में लगातार चार छक्के, एक चौका और 2 रन बटोरे।

पोलार्ड ने अकेले दम पर दिलाई टीम को जीत

कर्नाटक टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर के इस मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स को 111 रन का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के कप्तान शेन वॉटसन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। 34 रन पर ही टीम ने चार महत्वपूर्ण विकेट खो दिए। ऐसे में हरफनमौला खिलाड़ी किरोन पोलार्ड क्रीज पर उतरे और टीम की लड़खड़ाती पारी को संभाला।

पोलार्ड ने संदीप को बनाया निशाना

किरोन पोलार्ड ने भानुका राजपक्ष (27) के साथ पांचवें विकेट के लिए 68 रन जोड़े और नौ गेंद शेष रहते ही अपनी टीम पर जीत की मुहर लगा दी। किरोन पोलार्ड ने कर्नाटक टस्कर्स टीम के गेंदबाज संदीप लमिछाने के एक ओवर में 30 रन बटोरे, जिसमें लगातार चार छक्के, एक चौका और 2 रन शामिल थे। इसी ओवर ने मैच का रुख डेक्कन ग्लैडिएटर्स की ओर मोड़ दिया और नतीजा मैच का ये रहा कि किरोन पोलार्ड की टीम ये मुकाबला 5 विकेट से जीत गई।

नई दिल्ली। कैरेबियाई ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड भारत में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद अबु धाबी पहुंच गए हैं, जहां वे डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पोलार्ड ने एक बार अपनी बैटिंग के जलवे बिखेरे। कर्नाटक टस्‍कर्स (Karnataka Tuskers) ने 3 विकेट पर 110 रन का स्‍कोर खड़ा किया था। इसे डेक्‍कन टीम ने 8.3 ओवर ओवर में 5 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। इस जीत से शेन वॉटसन की कप्‍तानी वाली डेक्‍कन ग्‍लेडियटर्स की टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर आ गई। वहीं कर्नाटक टस्‍कर्स तीसरे पायदान पर है।   डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने कर्नाटक टस्कर्स को पांच विकेट से हराया। कर्नाटक टस्कर्स की टी10 लीग में यह लगातार दूसरी हार है। इस मुकाबले में किरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए, जिसमें चार छक्के और एक चौका शामिल रहा। हैरान करने वाली बात ये है कि किरोन पोलार्ड ने एक ही ओवर में लगातार चार छक्के, एक चौका और 2 रन बटोरे। पोलार्ड ने अकेले दम पर दिलाई टीम को जीत कर्नाटक टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर के इस मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स को 111 रन का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए डेक्कन ग्लैडिएटर्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के कप्तान शेन वॉटसन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। 34 रन पर ही टीम ने चार महत्वपूर्ण विकेट खो दिए। ऐसे में हरफनमौला खिलाड़ी किरोन पोलार्ड क्रीज पर उतरे और टीम की लड़खड़ाती पारी को संभाला। पोलार्ड ने संदीप को बनाया निशाना किरोन पोलार्ड ने भानुका राजपक्ष (27) के साथ पांचवें विकेट के लिए 68 रन जोड़े और नौ गेंद शेष रहते ही अपनी टीम पर जीत की मुहर लगा दी। किरोन पोलार्ड ने कर्नाटक टस्कर्स टीम के गेंदबाज संदीप लमिछाने के एक ओवर में 30 रन बटोरे, जिसमें लगातार चार छक्के, एक चौका और 2 रन शामिल थे। इसी ओवर ने मैच का रुख डेक्कन ग्लैडिएटर्स की ओर मोड़ दिया और नतीजा मैच का ये रहा कि किरोन पोलार्ड की टीम ये मुकाबला 5 विकेट से जीत गई।