1. हिन्दी समाचार
  2. T10 League: युवराज डेब्यू टी-10 मैच में हुए फ्लॉप, आंद्रे रसल के दम पर जीते वॉरियर्स

T10 League: युवराज डेब्यू टी-10 मैच में हुए फ्लॉप, आंद्रे रसल के दम पर जीते वॉरियर्स

T10 League Yuvraj Debuted In T10 Match Warriors Won By Andre Russell

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। आबुधाबी में टी10 के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई और पहले दिन कुल मिलाकर 3 मुकाबले खेले गए। गत विजेता नॉर्दन वॉरियर्स ने मराठा अरेबियंस को 9 विकेट से हराया। शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए इस मैच के जरिए युवराज सिंह ने भी अपना टी-10 डेब्यू किया। हालांकि उनका प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा और मैच में वे 6 गेंदों पर सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान वे सिर्फ एक चौका ही लगा सके।  

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

मैच में मराठा का दूसरा विकेट गिरने के बाद युवराज बल्लेबाजी करने उतरे। आते ही उन्होंने आंद्रे रसेल की गेंद पर चौका लगाया। इसके बाद नुवान प्रदीप की अगली चार गेंदों पर वे दो रन ही बना सके। फिर प्रदीप के ओवर की आखिरी गेंद पर उन्हें क्रिस ग्रीन ने कैच कर लिया। इस वक्त मराठा का स्कोर 4.2 ओवर में 35/4 रन हो गया।

मराठा की टीम बना सकी सिर्फ 88 रन

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मराठा अरेबियन्स की टीम निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट पर 88 रन ही बना सकी। जिसमें दासुन शनाका ने 37* रन की पारी खेली। जवाब में वॉरियर्स की टीम ने 7 ओवरों में 1 विकेट पर 91 रन बनाकर मैच जीत लिया। वॉरियर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने 24 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 4 चौके और 6 छक्के भी लगाए। वे ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने।

दूसरे मैच में दिल्ली बुल्स की जीत

पढ़ें :- 99 % लोगो को नहीं पता होगा ट्रेन के नीले और लाल रंग के डिब्बों में क्या होता है फर्क, सवाल का जवाब पढ़ कर हिल जाएगा आपका दिमाग

शुक्रवार को खेले गए दूसरे मैच में दिल्ली बुल्स की टीम ने डेक्कन ग्लेडिएटर्स को 7 विकेट से हरा दिया। मैच में ग्लेडिएटर्स की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 10 ओवरों में 102/1 रन बनाए थे। जिसमें शेन वॉटसन ने 31 गेंदों पर 57 रन की इनिंग खेली थी। जवाब में दिल्ली बुल्स ने 9.3 ओवरों में 3 विकेट पर 103 रन बनाकर मैच जीत लिया। बुल्स की ओर से कप्तान इयॉन मोर्गन 27 गेंदों पर नाबाद 52 रन बनाते हुए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...