1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20: नस्ल विरोधी जैसी समाजिक बुराई के विरोध में चल रहे अभियान के सपोर्ट में उतरने जा रही है इंग्लैंड की टीम

T20: नस्ल विरोधी जैसी समाजिक बुराई के विरोध में चल रहे अभियान के सपोर्ट में उतरने जा रही है इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड की क्रिकेट टीम नस्ल विरोधी अभियान का सपोर्ट करने पर विचार कर रही है। इस बात की जानकारी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने दी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ अगामी टी-20 वर्ल्ड कप के अपने शुरुआती मैच में एक घुटने के बल बैठकर नस्ल विरोधी अभियान का समर्थन करने पर विचार कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड (ENGLAND) की क्रिकेट टीम नस्ल विरोधी अभियान का सपोर्ट करने पर विचार कर रही है। इस बात की जानकारी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने दी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ अगामी टी-20 वर्ल्ड कप के अपने शुरुआती मैच में एक घुटने के बल बैठकर नस्ल विरोधी अभियान का समर्थन करने पर विचार कर रहे हैं। वेस्टइंडीज की टीम पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि वह 23 अक्टूबर(23 OCTOBER) को होने वाले इस मैच में एक घुटने के बल पर बैठेगी जिसे नस्ल विरोधी अभियान के समर्थन का संकेत माना जाता है।

पढ़ें :- T20 World Cup: मैच देखने क्रिकेट ग्राउंड पहुंची भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा, वीडियो हो रहा वायरल

जॉर्डन(JORDEN) ने द टेलीग्राफ से कहा, ‘हम इस पर चर्चा करेंगे और अगर सभी इसके बारे में दृढ़ता से सोचते हैं, तो हम निश्चित रूप से ऐसा करेंगे। दूसरी तरफ, अगर हम ऐसा नहीं सोचते हैं, तो हम नहीं करेंगे।’ वेस्टइंडीज के टी-20 कप्तान कीरोन पोलार्ड ने पुष्टि की कि उनकी टीम प्रत्येक मैच की शुरुआत में एक घुटने के बल पर बैठेगी। उसका पहला मैच इंग्लैंड से होगा। पोलार्ड(POLARD) ने कहा, ‘जितना मैं जानता हूं, मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे हम जारी रखेंगे क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिस पर हम दृढ़ता से विश्वास करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...