1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20: टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए ये रोल निभाते नजर आयेंगे हार्दिक पांड्या

T20: टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए ये रोल निभाते नजर आयेंगे हार्दिक पांड्या

टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या के सिलेक्शन को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। हार्दिक की 2019 में सर्जरी हुई थी, उसके बाद से वह लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं, हार्दिक पिछले कुछ समय से अच्छी बल्लेबाजी फॉर्म में भी नहीं हैं, ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनके रोल को लेकर लगातार बात हो रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के सिलेक्शन को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। हार्दिक की 2019 में सर्जरी हुई थी, उसके बाद से वह लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं, हार्दिक पिछले कुछ समय से अच्छी बल्लेबाजी फॉर्म में भी नहीं हैं, ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनके रोल को लेकर लगातार बात हो रही है। 17 अक्टूबर से विश्व कप शुरु होने जा रहा है। भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर से पाकिस्तान (Pakistan)) के खिलाफ मैच से करेगा। ऐसे में हार्दिक की भूमिका क्या होगी ये सोचने का विषय है।

पढ़ें :- T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

हार्दिक पांड्या के रोल को लेकर एक सूत्र ने बताया कि, ‘जहां तक गेंदबाजी की बात है वह 100 फीसदी फिट नहीं है, तो वर्ल्ड कप में उनका रोल एक फिनिशर का होगा। हम उनकी स्थिति पर नजर बनाए रखेंगे, लेकिन अभी जहां तक बात है वह धोनी की तरह टीम के लिए फिनिशर (Finisher) के रोल में खेलने उतरेंगे। हार्दिक जैसे खिलाड़ियों के बारे में आप जानते हैं कि वह 100 फीसदी समर्पण से खेलते हैं तो हम उनकी गेंदबाजी (Bowling) पर काम करते रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...