1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 WC: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने बताया, ये स्पिनर टी20 विश्वकप प्लेइंग XI में जगह पाने के क्यों है हकदार

T20 WC: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने बताया, ये स्पिनर टी20 विश्वकप प्लेइंग XI में जगह पाने के क्यों है हकदार

आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से हो रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप ओमान और यूएई में खेला जाएगा। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में रविचंद्रन अश्विन, राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती को स्पिनर के तौर पर जगह मिली है। रवींद्र जडेजा को ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से हो रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप ओमान और यूएई में खेला जाएगा। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में रविचंद्रन अश्विन, राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती को स्पिनर के तौर पर जगह मिली है। रवींद्र जडेजा(RAVINDRA JADEJA) को ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज(FAST BOWLER) आशीष नेहरा का मानना है कि एक खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के हकदार हैं वो खिलाड़ी रवींद्र जडेजा हैं।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

नेहरा ने क्रिकबज से कहा,’ ये तथ्य है कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के पास पांच स्पिनर हैं। ये माना जाता है सिलेक्शन कमेटी उम्मीद कर रही है कि यूएई और ओमान में पिच स्पिनरों के लिए अधिक मददगार साबित होगी। जहां तक स्पिन (SPIN) की बात है तो जडेजा को वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर और आर अश्विन से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा, लेकिन नेहरा को लगता है कि उनकी बल्लेबाजी को देखते हुए कोचिंग स्टाफ(STAFF) के लिए जडेजा को नजरअंदाज करना मुश्किल होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...