1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 WC Ind vs Pak: पूर्व ​महान खिलाड़ी का बड़ा बयान, ये भारतीय गेंदबाज उधेड़ सकता है पाकिस्तान की टीम की बखिया

T20 WC Ind vs Pak: पूर्व ​महान खिलाड़ी का बड़ा बयान, ये भारतीय गेंदबाज उधेड़ सकता है पाकिस्तान की टीम की बखिया

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने टीम इंडिया के उस एक गेंदबाज का नाम बताया है, जो इस हाई-वोल्टेज मुकाबले में बाबर आजम और उनकी टीम के लिए खतरे की घंटे साबित हो सकते हैं। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर 12 राउंड के मुकाबले शनिवार से शुरू हो गए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने टीम इंडिया के उस एक गेंदबाज का नाम बताया है, जो इस हाई-वोल्टेज(Heigh Voltage) मुकाबले में बाबर आजम और उनकी टीम के लिए खतरे की घंटे साबित हो सकते हैं। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर 12 राउंड के मुकाबले शनिवार से शुरू हो गए हैं। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। अकरम(Akram) ने कहा, ‘ पाकिस्तान को युवा ऑफ स्पिनर वरुण चक्रवर्ती से दिक्कत होगी।

पढ़ें :- T20 WC : नॉकआउट मैचों में न्यूजीलैंड के खराब रिकॉर्ड पर टिका है टीम इंडिया की उम्मीदों का टिकट

पाकिस्तान ने उन्हें बहुत ज्यादा नहीं देखा होगा। मेरा सुझाव है कि वे बैठें और देखें कि वह क्या गेंदबाजी करते हैं। अगर वह प्लेइंग इलेवन में आते हैं तो पाकिस्तान को काफी परेशानी हो सकती है। इतना ही नहीं अकरम ने टी-20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों के भी नाम बताए और कहा कि भारत उनमें नंबर वन है। उन्होंने भारत(India) को खिताब का प्रबल दावेदार मानते हुए कहा,’एक खतरा खतरा नहीं हो सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...