1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 WC: ईशान किशन ने बताया रोहित के अलावा कैसे दूसरे फ्रेंचाइजी के कप्तान ने की फार्म वापसी में मदद

T20 WC: ईशान किशन ने बताया रोहित के अलावा कैसे दूसरे फ्रेंचाइजी के कप्तान ने की फार्म वापसी में मदद

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अब तक खराब फार्म से जूझ रहे थे। लेकिन कल खेले गये लीग मैचों के अंतिम मैच में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 32 गेंदों पर 84 रनों की धुआंधार पारी खेली।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अब तक खराब फार्म से जूझ रहे थे। लेकिन कल खेले गये लीग मैचों के अंतिम मैच में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 32 गेंदों पर 84 रनों की धुआंधार पारी खेली। इससे पहले के मैचों में ईशान को मुंबई टीम मैनेजमेंट ने खराब फार्म के चलते टीम से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था। इस छोटे से खराब समय में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उससे बात करके उनकी हिम्मत बढ़ाई थी। हैदराबाद के खिलाफ अपनी इस जोरदार पारी पर किशन बेहद खुश हैं और उन्होंने अब विराट के अलावा उन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जिन्हें उनकी फॉर्म में वापसी करने में मदद की थी।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें किसने कहा, निलामी में करोड़ों रुपये मिलने से ईशान किशन की नींद हुई हराम

इशान ने फॉर्म में वापसी के लिए सिर्फ विराट ही नहीं, बल्कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी क्रेडिट दिया। उन्होंने कहा, ‘विराट भाई से मेरी अच्छी बात हुई थी। जसप्रीत भाई, रोहित भाई और हार्दिक भाई ने भी काफी मदद की। आपको बता दें कि ईशान का अगामी टी20 विश्वकप से पहले फार्म में आना टीम इंडिया(Team India) के लिए बेहद जरुरी था। ईशान को 15 सदस्ययी टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई इंडियन टीम में जगह मिली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...