1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20: विकेटकीपर बल्लेबाज ने बताया टीम में किया जाये अगर इस गेंदबाज को शामिल तो साबित होगा एक्स फैक्टर

T20: विकेटकीपर बल्लेबाज ने बताया टीम में किया जाये अगर इस गेंदबाज को शामिल तो साबित होगा एक्स फैक्टर

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के चयनकर्ताओं को एक सुझाव दिया है। उन्होंने टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने वाली टीम में भारत के एक स्पेशल खिलाड़ी को चुनने का प्रस्ताव रखा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक(Dinesh Kartik) ने भारतीय टीम के चयनकर्ताओं को एक सुझाव दिया है। उन्होंने टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने वाली टीम में भारत के एक स्पेशल खिलाड़ी को चुनने का प्रस्ताव रखा है। वो खिलाड़ी हैं केकेआर के लिए आईपीएल में खेलने वाले मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती(Varun Chakrwarti)। वरुण भारत की बी टीम के साथ श्रीलंका के दौरे पर टीम का हिस्सा थे। कार्तिक ने कहा कि मिस्ट्री स्पिनर(Spinar) वरुण चक्रवर्ती उन खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं, जिन पर नजर रखी जा सकती है।

पढ़ें :- राहुल द्रविड़ का टीम इंडिया का मुख्य कोच बनना तय, जानें कितनी होगी सैलरी?

दिनेश कार्तिक, जिन्होंने केकेआर और राज्य क्रिकेट में वरुण चक्रवर्ती को करीब से देखा है,उन्होंने कहा है कि स्पिनर अपनी गेंदबाजी वैरिएशन(variation) के कारण टीम इंडिया के लिए एक्स-फैक्टर हो सकता है। आइसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी(Dairain Sammy) के साथ बात करते हुए भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि वरुण मेगा इवेंट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज साबित हो सकते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने ही आइसीसी(ICC) टी20 वर्ल्ड कप 2021 के शेड्यूल का ऐलान किया था और दावेदारों पर बात की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...