1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI, पिछले गलतियों से सीख ले उतरेंगे कप्तान

T20 World Cup 2021: अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI, पिछले गलतियों से सीख ले उतरेंगे कप्तान

टी20 विश्वकप 2021 से लगभग बाहर हो चुकि भारत की टीम को आज मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली अफगानिस्तान टीम से भिड़ना है, जिसका अब तक का सफर बेहद शानदार रहा है। टीम ने स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराने के अलावा पाकिस्तान को भी हार की कगार पर पहुंचा दिया था, लेकिन आखिर में टीम हार गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: टी20 विश्वकप 2021(World Cup) से लगभग बाहर हो चुकि भारत की टीम को आज मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली अफगानिस्तान टीम से भिड़ना है, जिसका अब तक का सफर बेहद शानदार रहा है। टीम ने स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराने के अलावा पाकिस्तान को भी हार की कगार पर पहुंचा दिया था, लेकिन आखिर में टीम हार गई। यूएई और ओमान(UAE Vs Oman) में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के प्रैक्टिस मैचों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को धूल चटाने वाली टीम इंडिया को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली हार ने काफी टेंशन दी है।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

इस मैच में भारत एक बार फिर रोहित शर्मा और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी के साथ उतर सकता है। भारत ने पिछले मैच में ओपनिंग जोड़ी को बदला था, जहां राहुल के संग इशान किशन को मौका दिया गया था। इसके अलावा इस मैच में यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि क्या भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को मौका देते हैं या एक बार फिर वरुण चक्रवर्ती पर ही भरोसा जताते हैं। वैसे वरुण का अब तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है तो अश्विन के खेलने के चांस ज्यादा है।

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...