1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के सेमीफाइनल हारने पर वसीम जाफर ने केविन पीटरसन को ट्विटर पर बताया क्या करने आई है न्यूजीलैंड की टीम

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के सेमीफाइनल हारने पर वसीम जाफर ने केविन पीटरसन को ट्विटर पर बताया क्या करने आई है न्यूजीलैंड की टीम

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के बाहर होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को सोशल मीडिया में ट्रोल किया। उन्होंने पीटरसन का उनके एक पुराने ट्वीट के लिए मजाक बनाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के बाहर होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को सोशल मीडिया में ट्रोल किया। उन्होंने पीटरसन का उनके एक पुराने ट्वीट के लिए मजाक बनाया। दरअसल पिछले हफ्ते पीटरसन ने ट्वीट किया था कि केवल पाकिस्तान और अफगानिस्तान ही इंग्लैंड को हरा सकते हैं। लेकिन और यह लेकिन काफी बड़ा है कि मैच शारजाह के इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेला जाए और कहीं अगर मैच होता है, तो इंग्लैंड को ट्रॉफी दे देनी चाहिए, जिस तरह से ईपीएल में इस समय चेल्सी को ट्रॉफी सौंप दी जानी चाहिए।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

‘जाफर ने केन विलियमसन की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर एक दिलचस्प मीम शेयर करते हुए लिखा कि हां, हम तो यहां बस बुर्ज खलीफा देखने आए हैं। उनके ये जवाब ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने बुधवार को रोमांचक मुकाबले में पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया। न्यूजीलैंड की टीम पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है।

पढ़ें :- IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के टीम से बाहर होने पर बोले साथी क्रिकेटर- वापसी के लिए क्या करना है वह जानते हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...