1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के लिए आई बुरी खबर, स्टार बल्लेबाज बाहर

T20 World Cup 2021: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के लिए आई बुरी खबर, स्टार बल्लेबाज बाहर

कीवी टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे दाएं हाथ में चोट से कारण फाइनल मुकाबले से बाहर हो गए हैं। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड को तगड़ा झटका लगा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: कीवी टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे दाएं हाथ में चोट से कारण फाइनल मुकाबले से बाहर हो गए हैं। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड को तगड़ा झटका लगा है। 14 नवंबर को न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच खेला जाना है। यूएई और ओमान(UAE And Oman) में खेले जा रहे सातवें टी20 विश्वकप(T20 World Cup) का विजेता विश्व को मिल जायेगा।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

कॉन्वे को यह चोट अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले सेमीफाइनल में लगी थी। न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले को पांच विकेट से जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को पाकिस्तान को पांच विकेट से पीटकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के फाइनल में पहुंचने के बाद टी20 वर्ल्ड कप को इस बार एक नया चैंपियन मिलेगा। कॉन्वे(Devon Conve) ने इंग्लैंड के खिलाफ 38 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...