1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 वर्ल्ड कप 2021 गौतम गंभीर ने धोनी को टीम का मेंटोर बनाये जानें पर दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

T20 वर्ल्ड कप 2021 गौतम गंभीर ने धोनी को टीम का मेंटोर बनाये जानें पर दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

सभी क्रिकेट प्रेमियों को इस खबर का इंतजार था। 2021 टी20 विश्व कप के लिए बीसीसीआई के द्वारा भारत के पूर्व महान कप्तान धोनी को विराट कोहली की अगुवाई में चुनी गई टीम का मेंटोर चुना गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: सभी क्रिकेट प्रेमियों को इस खबर का इंतजार था। 2021 टी20 विश्व कप के लिए बीसीसीआई के द्वारा भारत के पूर्व महान कप्तान धोनी को विराट कोहली की अगुवाई में चुनी गई टीम का मेंटोर चुना गया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के इस फैसले पर भारत के पूर्व खिलाड़ी और भारत को 2007 टी20 विश्व कप में जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले गौतम गंभीर क्या प्रक्रिया होगी।

पढ़ें :- IPL 2021: केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने किया खुलासा, किस बल्लेबाज ने उनके सामने पेश की चुनौती
Jai Ho India App Panchang

इसका इंतजार सबको था। अब उन्होंने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। गौतम ने बताया है कि धोनी टीम के लिए क्या कर सकते हैं। धोनी को मेंटोर बनाए जाने को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर(GAUTAM GAMBHIR) ने कहा कि इसका टी20 वर्ल्ड कप में टीम में शामिल युवा क्रिकेटरों को फायदा मिल सकता है। गंभीर का मानना है कि धोनी के होने से टीम के युवा क्रिकेटरों(CRICKETER) को दबाव से निपटने में मदद मिलेगी।

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ‘धोनी को मेंटोर बनाना बहुत अच्छा फैसला है। टीम में हेड कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर हैं, सभी स्किल्स वाले हैं, लेकिन धोनी जिस तरह से बड़े मैचों में प्रेशर को हैंडल करते हैं, उसके लिए शायद मेंटोर के तौर पर उन्हें टीम में शामिल किया गया है। टीम में कई युवा खिलाड़ी भी हैं, जिनको अभी तक एक भी वर्ल्ड कप(WORLD CUP) खेलने के अनुभव नहीं है, ऐसे में धोनी का एक्सपीरियंस उनके काम आ सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...