1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: जानें पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

T20 World Cup 2021: जानें पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के किसी भी टूर्नामेंट में अगर भारत-पाकिस्तान का मैच तय हो जाए तो फैन्स खुशी से पागल हो जाते हैं। कारण होता है रोमांच का चरमोत्कर्ष पर होना। ऐसा ही इस बार भी दोनों टीमों के बीच यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाले महामुकाबले से पहले देखने को मिल रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के किसी भी टूर्नामेंट में अगर भारत-पाकिस्तान का मैच तय हो जाए तो फैन्स खुशी से पागल हो जाते हैं। कारण होता है रोमांच का चरमोत्कर्ष पर होना। ऐसा ही इस बार भी दोनों टीमों के बीच यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप(T20 World Cup) में होने वाले महामुकाबले से पहले देखने को मिल रहा है। इस मैच को शुरू होने में अब बस कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम एक बार फिर कुछ अंजान चेहरों वाली पाकिस्तान टीम को चारों खाने चित करने के लिए पूरी तैयार है। विराट इस मैच की अहमियत अच्छे से जानते हैं, इसलिए वे इस मैच में पूरी ताकत के साथ उतरना चाहेंगे। टीम का टॉप ऑर्डर(Top Order) और मिडिल ऑर्डर लगभग तय है और यहां ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है। इस प्रमुख मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में नीचे दिये गये खिलाड़ी संभावित रुप से हो सकते हैं।

पढ़ें :- भारत के भविष्य और शानदार आलराउंडर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, शादी को लेकर किया नया खुलासा

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग XI- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्‍तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, वरुण चक्रवर्ती, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्‍मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...