1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल में पाकिस्तान टीम को चीयर करती नजर आईं सानिया मिर्जा, फैन्स गुस्सायें

T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल में पाकिस्तान टीम को चीयर करती नजर आईं सानिया मिर्जा, फैन्स गुस्सायें

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान टीम के सफर पर फुल स्टॉप लग गया है। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान टीम के सफर पर फुल स्टॉप लग गया है। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर फाइनल(Ticket Of Final) का टिकट कटाया। इस बड़े मुकाबले में भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तान टीम को चीयर करती हुई नजर आईं, जिससे सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा उन पर फूट पड़ा है और उनको जमकर ट्रोल(Troll) किया जा रहा है।

पढ़ें :- जानें रवि शास्त्री ने क्यों कहा, हम डरपोक थे और यह​ हमारे खेल में दिख रहा था

दरअसल, सेमीफाइनल मैच के दौरान जब शादाब खान ने स्टीव स्मिथ को पवेलियन भेजा, तो सानिया मिर्जा(Saniya Mirza) खड़े होकर स्टैंड में तालियां बजाती हुई नजर आई। उनका यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। भारत की टेनिस खिलाड़ी का पड़ोसी मुल्क के खिलाफ यह सपोर्ट देखकर फैन्स आगबबूला हो गए और उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। हालांकि, आपको बता दें कि पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक(Shoyeb Malik) सानिया के पति हैं और वह पिछले मैचों में भी पाकिस्तान को चीयर करती हुईं दिखाई दी थीं।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...