1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: शेन वार्न ने बताया कौन सी टीम पहुचेंगी सेमीफाइनल और फाइनल, जानें भारत का नाम सूची में है या नहीं

T20 World Cup 2021: शेन वार्न ने बताया कौन सी टीम पहुचेंगी सेमीफाइनल और फाइनल, जानें भारत का नाम सूची में है या नहीं

यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में कौन सी टीम पहुचेंगी और कौन सी टीम फाइनल तक का सफर तय करेगी। इस मुद्दे पर प्रकाश डाला है आस्ट्रेलिया के स्पिनर शेन वार्न ने।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्वकप(World Cup) के सेमीफाइनल में कौन सी टीम पहुचेंगी और कौन सी टीम फाइनल तक का सफर तय करेगी। इस मुद्दे पर प्रकाश डाला है आस्ट्रेलिया के स्पिनर शेन वार्न ने। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे दिग्गज खिलाड़ी भविष्यवाणियां करते हुए टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने और टूर्नामेंट को जीतने के लिए अपनी पसंदीदा टीमें भी बता रहे हैं। एक ऐसी ही भविष्यवाणी ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न(Shane Warn) ने भी की है और सेमीफाइनल के लिए अपनी पसंदीदा चार टीमों के नाम बताए हैं।

पढ़ें :- शेन वार्न के निधन से गहरे सदमे में हैं उनके तीनों बच्चे, थाईलैंड में हुई थी मौत

उन्होंने जो चार टीमों के नाम बताए हैं, उनमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत और पाकिस्तान का नाम शामिल है। उन्होंने ट्वीट(Tweet) करते हुए लिखा, ”मेरे हिसाब से ग्रुप-1 में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टॉप करेगी, जबकि गुप-2 से पाकिस्तान और भारत टॉप करेगा। इसके साथ ही सेमीफाइनल में इंग्लैंड का मुकाबला टीम इंडिया से होगा, जबकि दूसरे सेमीफाइनल(Semifinal) में ऑस्ट्रेलिया टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी। उन्होंने कहा कि या तो भारत-पाकिस्तान या फिर इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...