1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021 : स्टीव स्मिथ ने बताया, भारत क्यो है टी20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार?

T20 World Cup 2021 : स्टीव स्मिथ ने बताया, भारत क्यो है टी20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार?

दूबई और ओमान में आईसीसी टी20 ​विश्वकप खेला जा रहा है। अभी इसमे दोयम दर्जे की टीमों के बीच लीग मैच खेला जा रहा है। बड़ी टीमों मतलब टॉप 12 टीमों के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर से खेला जायेगा। भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के विरुद्ध खेलना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दूबई और ओमान में आईसीसी टी20 ​विश्वकप खेला जा रहा है। अभी इसमे दोयम दर्जे की टीमों के बीच लीग मैच खेला जा रहा है। बड़ी टीमों मतलब टॉप 12 टीमों के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर से खेला जायेगा। भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान(Pakistan) के विरुद्ध खेलना है। इससे पहले भारत की टीम ने इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की टीम के साथ वार्म अप मैच खेला है जिसमे भारत(India) को दोनो मैचों में जीत मिली है।

पढ़ें :- T-20 World Cup : Ind vs Pak के मैच को लेकर KRK ने किया ट्वीट- बताया कौन होगा विजेता?

वार्म अप मैचों में भारत के द्वारा किये गये शानदार प्रदर्शन के बाद आस्ट्रेलिया की टीम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भी कहा है कि भारत की टीम विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार है। स्मिथ ने कहा, ‘यह शानदार टीम है, उनके पास सभी तरह के खिलाड़ी(Player) हैं और कुछ बड़े मैच विनर्स भी हैं। पिछले दो महीने से सभी खिलाड़ी इस कंडीशन(Condition) में खेल रहे हैं। तो अभी तक वह इसके आदी हो चुके होंगे। उन्होंने आगे कहा, ‘एक महीने पहले जितनी गर्मी थी, अब उससे काफी बेहतर मौसम है, लेकिन मुझे लग रहा है कि मैं अच्छी लय में हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...