1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: टीम इंडिया में है फूट एक धड़ा कोहली के साथ तो दूसरा खिलाफ, जानें किसने कहा ऐसा

T20 World Cup 2021: टीम इंडिया में है फूट एक धड़ा कोहली के साथ तो दूसरा खिलाफ, जानें किसने कहा ऐसा

टीम इंडिया यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्वकप 2021 से लगभग बाहर होने की दलहीज पर खड़ी है। टीम के द्वारा किये गये शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कई सवाल उठने लाजमी है। टीम पहले पाकिस्तान से फिर न्यूजीलैंड से बुरी तरह पीट गई। पाक ने 10 विकेट से और न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021:  टीम इंडिया यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्वकप 2021(T20 World Cup) से लगभग बाहर होने की दलहीज पर खड़ी है। टीम के द्वारा किये गये शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कई सवाल उठने लाजमी है। टीम पहले पाकिस्तान से फिर न्यूजीलैंड से बुरी तरह पीट गई। पाक ने 10 विकेट से और न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। भारतीय टीम को मिली विश्वकप मेंं शर्मनाक हार को लेकर क्रिकेट फैंस आईपीएल(IPL) को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। टीम के हार की बड़ी वजह रही बल्लेबाजों और गेंदबाजों के द्वारा किया गया बे​हद घटीया प्रदर्शन।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

टीम चयन को लेकर के भी टीम मैनेजमेंट,कोच और कप्तान घेरे में हैं। दूसरे और न्यूजीलैंड के साथ मैच में रोहित शर्मा के बैटिंग आर्डर के साथ की गई छेड़ छाड़ से कप्तान विराट कोहली सबके निशाने पर हैं। इन सबके बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर(Shoyeb Akhtar) का मानना है कि टीम इंडिया में फूट है और एक हिस्सा विराट कोहली के साथ है, तो दूसरा उनके खिलाफ। क्रिकेट पंडितों का मानना है कि बायो बबल में लंबे समय तक रहना, खराब टीम सिलेक्शन(Team Selection) और खराब रणनीति के चलते टीम इंडिया की यह हालत हुई है, वहीं अख्तर का मानना है कि ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया में फूट है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...