1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: धोनी की रणनीति के साथ आगे के मैच में मैदान मारने उतरेगी टीम इंडिया

T20 World Cup 2021: धोनी की रणनीति के साथ आगे के मैच में मैदान मारने उतरेगी टीम इंडिया

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्वकप में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के साथ होने वाला भारत का मैच काफी महत्वपूर्ण हो गया है। ये मैच सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिहाज से दोनों टीमों के लिए इसे जीतना जरुरी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्वकप में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के साथ होने वाला भारत का मैच काफी महत्वपूर्ण हो गया है। ये मैच सेमीफाइनल(Semifinal) में जगह बनाने के लिहाज से दोनों टीमों के लिए इसे जीतना जरुरी है। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए ये मैच करो या मरो जैसा है। महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की तर्ज पर भारतीय टीम मैनजमेंट(Team Managment) टी-20 वर्ल्ड कप में समान प्लेइंग इलेवन के सा उतार सकता है।

पढ़ें :- ICC T20 World Cup: सुनील गावस्कर बोले, इस तेज गेंदबाज को मिलेगा आस्ट्रेलिया की फ्लाइट में जगह

एक हार के बाद टीम में बदलाव नहीं करने की आदत सीएसके की रही है। भारतीय टीम भी उसी प्लेइंग(Playing) पर भरोसा कर सकती है जिसे पाकिस्तान ने दस विकेट से हराया था। पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन से टीम कॉम्बिनेशन को लेकर गंभीर सवाल उठने लगे हैं लेकिन समझा जाता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम कॉम्बिनेशन में में धोनी की राय काफी मायने रखेगी। इसके मायने हैं कि हार्दिक पांड्या की जगह शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) को उतारे जाने की संभावना नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...