1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: भारत को प्रबल दावेदार बताने वाले इस दिग्गज ने लिया यू टर्न, अब इन दो टीमों पर लगाया दांव

T20 World Cup 2021: भारत को प्रबल दावेदार बताने वाले इस दिग्गज ने लिया यू टर्न, अब इन दो टीमों पर लगाया दांव

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने खिताब के प्रबल दावेदारों को लेकर किए गए अपने दावे पर यू-टर्न ले लिया है। ली ने कहा था कि टीम इंडिया को इस टूर्नामेंट में हराना आसान नहीं होगा और अब वह इंग्लैंड और पाकिस्तान को खिताब का प्रबल दावेदार बता रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली(Bret Li) ने खिताब के प्रबल दावेदारों को लेकर किए गए अपने दावे पर यू-टर्न ले लिया है। ली ने कहा था कि टीम इंडिया को इस टूर्नामेंट में हराना आसान नहीं होगा और अब वह इंग्लैंड और पाकिस्तान को खिताब का प्रबल दावेदार बता रहे हैं। आपको बता दें कि यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्वकप के अपने दोनो शुरुआती लीग मैच हार कर भारत लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

पहले पाकिस्तान फिर न्यूजीलैंड से हारकर टीम इंडिया विश्वकप(World Cup) से बाहर होने की कगार पर है। आज भारत को अपना तीसरा लीग मैच अफगानिस्तान के साथ खेलना है। इसके अलावा ब्रेट ली को अभी भी पूरा विश्वास है कि आरोन फिंच की अगुवाई वाली उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ मिली करारी हार को भुलाकर टी20 वर्ल्ड कप में वापसी करने में कामयाब होगी। ली का मानना है कि अगर ऑस्ट्रेलिया को वापसी करनी है, तो उसके टॉप ऑर्डर के बैटर्स को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...