1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: विराट कोहली ने एग्रेसन को लेकर दिया बड़ा बयान, सभी आलोचक हुए हैरान

T20 World Cup 2021: विराट कोहली ने एग्रेसन को लेकर दिया बड़ा बयान, सभी आलोचक हुए हैरान

टी20 विश्वकप 2021 में भारत का सफर पहले ही दौर से खत्म हो गया है। भारत की टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने में असफल रही। कल भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के अपने आखिरी मुकाबले में नामीबिया को नौ विकेट से हराकर कप्तान विराट कोहली को शानदार फेयरवेल दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्वकप 2021 में भारत का सफर पहले ही दौर से खत्म हो गया है। भारत की टीम सेमीफाइनल(Semifinal) में जगह बनाने में असफल रही। कल भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के अपने आखिरी मुकाबले में नामीबिया को नौ विकेट से हराकर कप्तान विराट कोहली को शानदार फेयरवेल दिया। विराट का बतौर कप्तान यह आखिरी मैच था। इसके बाद वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट(International) में भारत की कप्तानी नहीं करेंगे। नामीबिया के खिलाफ मैच के बाद जब विराट से यह पूछा गया कि क्या कप्तानी छोड़ने के बाद मैदान पर उनके एग्रेसन यानि के आक्रामकता में बदलाव आएगा, तो उन्होंने कहा कि जिस दिन वह मैदान पर अपनी आक्रामकता(Agressan) छोड़ देंगे, उस दिन वह क्रिकेट खेलना बंद कर देंगे।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : विराट कोहली फिर बने टी20 विश्वकप के नंबर 1 बल्लेबाज

कोहली(Kohli) ने मैच के बाद कहा,’ मेरी आक्रामकता कभी बदलने वाली नहीं है। जिस दिन ऐसा होगा, मैं क्रिकेट खेलना बंद कर दूंगा। कप्तान बनने से पहले भी, मैंने हमेशा किसी न किसी तरह से योगदान देना पसंद किया है। मैं हमेशा अपना 120 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूं। भारत की कप्तानी(Caiptan) करना गर्व की बात है। मुझे लगा कि यह मेरे वर्कलोड को मैनेज करने का सही समय था। कप्तानी अच्छी ज़िम्मेदारी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...