1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. T20 World Cup 2022: आखिर रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के किस गेंदबाज को बताया सबसे खतरनाक, पाकिस्तान के बल्लेबाजों में भी है खौफ

T20 World Cup 2022: आखिर रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के किस गेंदबाज को बताया सबसे खतरनाक, पाकिस्तान के बल्लेबाजों में भी है खौफ

आईसीसी ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। नेट्स पर उनके लिए मोहम्मद शमी गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने शमी को सबसे खतरनाक गेंदबाज बता दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

T20 World Cup 2022:   टी20 विश्व कप 2022 का पहला मुकाबला भारतीय टीम कल यानी 23 अक्टूबर को खेलेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलने से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी ग्राउंड में जमकर पसीने बहा रहे हैं। मेलबर्न के मैदान में कप्तान रोहित शर्मा भी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए रोहित शर्मा ने एक गेंदबाज की जमकर तारीफ की है।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

यही नहीं हिटमैन ने उन्हें सबसे ज्यादा डेंजरस भी बताया है। आईसीसी ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। नेट्स पर उनके लिए मोहम्मद शमी गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने शमी को सबसे खतरनाक गेंदबाज बता दिया।

इसके साथ ही उन्होंने दिनेश कार्ति के कुछ शॉट्स की भी जमकर तारीफ की है। गौरतलब है कि, जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के कारण वो टी20 विश्व कप से बाहर हो गए। उनकी जगह टीम में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया। शमी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच के लिए पूरी तरह फिट हैं और पूरी तरह तैयारी कर चुके हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करके उन्होंने अपनी मैच फिटनेस साबित की थी और अब वे सीधे टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आगाज मैच में खेलते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...