1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2022: नेट्स पर केएल राहुल और विराट के बीच क्या हुई थी बातचीत, आखिर हो गया खुलासा?

T20 World Cup 2022: नेट्स पर केएल राहुल और विराट के बीच क्या हुई थी बातचीत, आखिर हो गया खुलासा?

टी20 विश्व कप में बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबाला हुआ। इस मुकाबले को भारत ने जीत लिया है। बांग्लादेश के खिलाफ केएल राहुल का भी बल्ला खूब चला। उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया। विराट कोहली के साथ उन्होंने बड़े स्कोर की नींव रखी। मैच के बाद केएल राहुल ने बड़ा खुलासा किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबाला हुआ। इस मुकाबले को भारत ने जीत लिया है। बांग्लादेश के खिलाफ केएल राहुल का भी बल्ला खूब चला। उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया। विराट कोहली के साथ उन्होंने बड़े स्कोर की नींव रखी। मैच के बाद केएल राहुल ने बड़ा खुलासा किया।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

उन्होंने बताया कि नेट्स पर विराट कोहली ने उनको अहम बातें बताईं थीं, जिसके कारण ही उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेली। दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर विराट कोहली और केएल राहुल के बीच बातचीत का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें ऐसा लग रहा था कि विराट उन्हें ऑस्ट्रेलिया में खेलने के कुछ टिप्स दे रहे हैं।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल से पूछा गया कि नेट्स पर उनकी विराट से क्या बातचीत हुई थी। इस पर उन्होंने कहा कि, ‘विराट मुझे ऑस्ट्रेलियाई कंडीशन में बैटिंग के बारे में बता रहे थे। वह मुझे बता रहे थे कि ऑस्ट्रेलिया में पहले भी टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं, लेकिन इस बार की कंडीशन बिल्कुल अलग है। इस बार यहां पर खेलना पहले से ज्यादा चैलेंजिंग है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...