1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 world CUP AUS vs NZ: पूर्व क्रिकेटर ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन सकता है मैच विनर

T20 world CUP AUS vs NZ: पूर्व क्रिकेटर ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन सकता है मैच विनर

ऑस्ट्रेलिया के दिग्जग क्रिकेटर इयान चैपल ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी यूनिट से काफी प्रभावित हैं क्योंकि कंगारू बल्लेबाजों का इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन रहा है। इयान चैपल ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की जमकर तारीफ की। उन्हें लगता है कि वो फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के दिग्जग क्रिकेटर इयान चैपल(Iyan Chaipal) ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी यूनिट से काफी प्रभावित हैं क्योंकि कंगारू बल्लेबाजों का इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन रहा है। इयान चैपल ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर(Devid Warner) की जमकर तारीफ की। उन्हें लगता है कि वो फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो जल्दी खेल को आपकी पहुंच से दूर ले जा सकते हैं।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि आईसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप(ICC T20 World Cup 2021) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। आज फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा। वॉर्नर ने सेमीफाइनल में भी पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 49 रन बनाए थे। चैपल ने आगे कहा कि न्यूजीलैंड(Newjiland) शायद अपनी गेंदबाजी पर अधिक भरोसा करता है, इसलिए मैं कहूंगा कि ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी महत्वपूर्ण है। एक या दो बुरे ओवर आपको गेम हरा सकते हैं या फिर एक या दो अच्छे ओवर आपको खेल जीत सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...