1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. T20 WORLD CUP: टी20 क्रिकेट विश्व कप से पहले भारत को मिली बड़ी राहत, ये खिलाड़ी लौटा फार्म में

T20 WORLD CUP: टी20 क्रिकेट विश्व कप से पहले भारत को मिली बड़ी राहत, ये खिलाड़ी लौटा फार्म में

आईपीएल 2021 के तुरंत बाद युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और इसके लिए भारत 15 सदस्यीय टीम पहले ही घोषित कर चुका है। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में खेल रहे कई खिलाड़ी फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के तुरंत बाद युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और इसके लिए भारत 15 सदस्यीय टीम पहले ही घोषित कर चुका है। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में खेल रहे कई खिलाड़ी फॉर्म (FORM) में नजर नहीं आ रहे हैं। ये भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय हो सकता है। लेकिन इसी दौरान एक बड़ी राहत भी टीम इंडिया को मिली है।

पढ़ें :- T20 World Cup: सर्जरी से पहले हार्दिक पांड्या को फोन करके जानें क्या पीने की पूर्व कप्तान कपिल देव ने दी थी सलाह

ये राहत ये है कि भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) वापस फार्म में लौट आये हैं। कल मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ नॉटआउट 40 रनों की पारी खेली और इस दौरान वह पूरी तरह से लय में भी नजर आए। आपको बता दें कि हार्दिक इससे पहले टीम इंडिया (TEAM INDIA) के साथ श्रीलंका दौरे पर गए थे, जहां उनका बल्ला पूरी तरह से शांत रहा था।

पढ़ें :- T20 World Cup: जानें किस क्रिकेटर को 'दादा जी' कह कर पुकारते हैं भारत के आलराउंडर हार्दिक पांड्या

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...