1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: धोनी को सौंपी गई भारतीय टीम की बड़ी जिम्मेदारी,जानें क्यों खड़ी कर सकते हैं रवि शास्त्री के लिए मुसीबत

T20 World Cup: धोनी को सौंपी गई भारतीय टीम की बड़ी जिम्मेदारी,जानें क्यों खड़ी कर सकते हैं रवि शास्त्री के लिए मुसीबत

महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर भारतीय टीम की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। लेकिन इस बार एक खिलाड़ी या कप्तान के तौर पर नहीं बल्कि भारतीय टीम के मेंटॉर के तौर पर। दरअसल अगले महीने से ओमान और युएई में टवेंटी टवेंटी मैचों का विश्वकप खेला जाना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup: महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर भारतीय टीम की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। लेकिन इस बार एक खिलाड़ी या कप्तान के तौर पर नहीं बल्कि भारतीय टीम के मेंटॉर के तौर पर। दरअसल अगले महीने से ओमान और युएई(UAE) में टवेंटी टवेंटी मैचों का विश्वकप खेला जाना है। जिसके लिए कल भारत के चयनकताओं ने विराट कोहली(KOHLI) की अगुवाई में 15 सदस्यों वाली भारतीय टीम की घोषणा की।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया को बड़ा झटका, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वर्ल्ड कप से आउट

इस टीम के विशेष सालाहकार के तौर पर धोनी को टीम के साथ जोड़ा गया है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का मेंटॉर बनने पर धोनी को अपनी बधाई और शुभमकामनाएं दी है। हालांकि साथ ही गावस्कर को इस चीज का भी डर सता रहा है कि कहीं इससे हेड कोच रवि शास्त्री की कुर्सी पर कोई आंच न आ जाए।

पूर्व कप्तान ने कहा, ‘शास्त्री को पता है कि धोनी को कोचिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। धोनी(DHONI) और शास्त्री की जोड़ी खूब जमेगी तो भारतीय टीम को विश्व कप(WORLD CUP) में बहुत फायदा होगा। लेकिन अगर वहां पर किसी चीज को लेकर असहमति या मतभेद होंगे जैसे टीम चयन व अन्य फैसले, तो उसका टीम पर असर पड़ सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...