1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: केन विलियमसन ने कहा, पाकिस्तान ने हमारी टीम को रन बनाने के लिए तरसाया

T20 World Cup: केन विलियमसन ने कहा, पाकिस्तान ने हमारी टीम को रन बनाने के लिए तरसाया

कल टी20 विश्वकप 2021 के लीग मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड की टीम को 5 विकेट से हरा दिया। कीवी टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 134 रन ही बना पाई, जवाब में पाकिस्तान ने पांच विकेट गंवाकर 18.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल टी20 विश्वकप 2021 के लीग मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड की टीम को 5 विकेट से हरा दिया। कीवी टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 134 रन ही बना पाई, जवाब में पाकिस्तान ने पांच विकेट गंवाकर 18.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। पाकिस्तान के गेंदबाजों ने ये बता दिया कि भारत के खिलाफ उनके द्वारा किया गया प्रदर्शन कोई चमत्कार नहीं था जबकि टीम इस टूर्नामेंट के लिए शानदार तैयारी करके आई हैं। पाकिस्तान (Pakistan) टीम के गेंदबाजों की प्रशंसा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन(ken Wiliyamsan) ने भी की है।

पढ़ें :- पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप मैच से पहले डरा हुआ था भारत, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

केन ने कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में बहुत कसी गेंदबाजी की और कीवी टीम को रन बनाने के लिए तरसाया। केन विलियमसन ने आईसीसी द्वारा जारी की गई ऑफिशियल प्रेस रिलीज में कहा, ‘इस विकेट पर गेंद को टाइम(Time) करना मुश्किल था, शोएब मलिक ने आखिरी तक बल्लेबाजी की और पाकिस्तान(Pakistan) को जीत दिलाई। आसिफ अली आए और बढ़िया शॉट लगाए, इस विकेट पर उन्होंने जिस तरह से शॉट्स खेले और कोई नहीं खेल पाया। दुर्भाग्य से यह मैच हमारे लिए सही नहीं गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...