1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: इस खिलाड़ी को टीम में जरुर रखें कर सकता है मैच को एकतरफा, विरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को दी सलाह

T20 World Cup: इस खिलाड़ी को टीम में जरुर रखें कर सकता है मैच को एकतरफा, विरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को दी सलाह

जल्द ही कुछ दी देर में भारत और पाकिस्तान की टीमें मैदान में एक दूसरे आमने सामने होंगी। टीम इंडिया जल्द ही टी20 विश्व कप 2021 में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करने जा रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। जल्द ही कुछ दी देर में भारत और पाकिस्तान की टीमें मैदान में एक दूसरे आमने सामने होंगी। टीम इंडिया जल्द ही टी20 विश्व कप 2021 में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करने जा रही है। वॉर्मअप मैचों में भारतीय टीम ने जोरदार प्रदर्शन करके पहले ही दिखा दिया है कि वह इस महामुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, विराट(Virat) के सामने सबसे बड़ी चुनौती प्लेइंग इलेवन (Playing Eleven)को चुनने को लेकर होगी। देखना दिलचस्प होगा कि कोहली खराब फॉर्म के बावजूद हार्दिक पांड्या पर भरोसा जताते हैं या फिर इशान किशन को फिनिशर की जिम्मेदारी सौंपते हैं। इस बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि हार्दिक को अंतिम ग्यारह में जरूर मौका मिलना चाहिए, क्योंकि वह अपने बल्ले के दम पर मैच को एकतरफा करने का दमखम रखते हैं।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test, Day-2 LIVE: एजाज के परफेक्ट-10 के बाद, टीम इंडिया के गेंदबाजों का कमाल, न्यूजीलैंड 62 रनों पर आल आउट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...