1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. T 20 World Cup: पूर्व क्रिकेटर से जानें आईपीएल 2021 में क्यों नहीं चल पा रहे हैं ईशान और सूर्य यादव

T 20 World Cup: पूर्व क्रिकेटर से जानें आईपीएल 2021 में क्यों नहीं चल पा रहे हैं ईशान और सूर्य यादव

अगामी टी20 क्रिकेट विश्वकप से पहले ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव का आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन ना कर पाना भारतीय टीम के लिए चिंता की बात है। टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम के 15 सदस्यीय और 3 रिजर्व खिलाड़ियों की टीम में ये दोनो बल्लेबाज शामिल हैं। ऐसे में ये चिंता होना लाजमी हो जाता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अगामी टी20 क्रिकेट विश्वकप से पहले ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन ना कर पाना भारतीय टीम के लिए चिंता की बात है। टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम के 15 सदस्यीय और 3 रिजर्व खिलाड़ियों की टीम में ये दोनो बल्लेबाज शामिल हैं। ऐसे में ये चिंता होना लाजमी हो जाता है। आईपीएल के दूसरे फेज (Second Phase) में ये दोनो खिलाड़ी रन बनाने के विफल प्रयास कर रहे हैं। उनके इस प्रदर्शन से फैन्स के मन में लगातार कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोगों ने तो सूर्यकुमार और किशन को टी-20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर करने की मांग भी उठाई है।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें किसने कहा, निलामी में करोड़ों रुपये मिलने से ईशान किशन की नींद हुई हराम

दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपनी राय दी है और बताया है कि क्यों दोनों खिलाड़ी आईपीएल (IPL) में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। गावस्कर ने कहा, ‘मेरे हिसाब से सूर्यकुमार यादव और इशान किशन भारतीय कैप हासिल करने के बाद थोड़ा रिलैक्स (Relax) मोड़ में चले गए हैं। हो सकता है कि ऐसा न हुआ हो, लेकिन उनके शॉट देखकर ऐसा ही लगता है। ऐसा लगता है कि वे इन बड़े शॉट्स को सिर्फ इसलिए खेलने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि वे भारतीय टीम(Indian Team) के खिलाड़ी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...