1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: जानें किस क्रिकेटर को ‘दादा जी’ कह कर पुकारते हैं भारत के आलराउंडर हार्दिक पांड्या

T20 World Cup: जानें किस क्रिकेटर को ‘दादा जी’ कह कर पुकारते हैं भारत के आलराउंडर हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्व कप 2021 के दौरान एक मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने इस दौरान बताया है कि वो आईपीएल में किस साथी क्रिकेटर को दादा जी कह कर बुलाते हैं। हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्व कप(T20 World Cup) 2021 के दौरान एक मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने इस दौरान बताया है कि वो आईपीएल में किस साथी क्रिकेटर को दादा जी कह कर बुलाते हैं। हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा कि मैं वेस्टइंडीज के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड को दादा जी कह कर के बुलाता हूं। हार्दिक और कीरोन पोलार्ड दोनों ही फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियन्स(Mumbai Indians) के लिए खेलते हैं। हार्दिक ने कहा कि पोलार्ड भले ही कैरेबियाई हैं, लेकिन दिल से वह एकदम गुजराती हैं।

पढ़ें :- IND vs NZ: हार्दिक पांड्या के टीम से बाहर होने पर बोले साथी क्रिकेटर- वापसी के लिए क्या करना है वह जानते हैं

हार्दिक पांड्या ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे लिए जैसे क्रुणाल पांड्या है, वैसे ही कीरोन पोलार्ड भी हैं, हम उनको दादा जी (Grand Paa) कहकर बुलाते हैं। वह वेस्टइंडीज से हैं, लेकिन दिल से एकदम गुजराती हैं। वह सच में एक इंडियन की तरह ही सोचते हैं। एक ऐसा इंसान जो प्रॉपर्टी खरीदने में विश्वास रखता है, जो इन्वेस्टमेंट में विश्वास रखता है, मैं प्रॉपर्टी खरीदूंगा क्योंकि यह बढ़ती है, एक रुपये भी बर्बाद नहीं करूंगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...