1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: जानें किसने कहा, सेमीफाइनल तक तो ठीक लेकिन खिताब नहीं जीत पायेगी टीम इंडिया

T20 World Cup: जानें किसने कहा, सेमीफाइनल तक तो ठीक लेकिन खिताब नहीं जीत पायेगी टीम इंडिया

आज भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर अपने टी20 विश्वकप 2021 के अभियान का अगाज करेगा। विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया अपना बेस्ट देना चाहेगी। इतना ही नहीं भारत इस टूर्नामेंट को जीत कर के विराट कोहली को एक आईसीसी ट्राफी जीत को तोहफे के रुप में देना चाहेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर अपने टी20 विश्वकप 2021(T20 World Cup) के अभियान का अगाज करेगा। विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया अपना बेस्ट देना चाहेगी। इतना ही नहीं भारत इस टूर्नामेंट को जीत कर के विराट कोहली को एक आईसीसी ट्राफी जीत को तोहफे के रुप में देना चाहेगा। क्योंकि कप्तान के रुप में विराट कोहली का ये अंतिम टी 20 विश्व कप होगा। लेकिन, वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा(Brayan Lara) ने टीम इंडिया को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है।

पढ़ें :- IPL 2022: विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली जगह! जानें क्या है बड़ी वजह

लारा के मुताबिक, भारतीय टीम फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल(Semifinal) तक तो पहुंचने में सफल रहेगी, पर खिताब को अपने नाम करने से चूक जाएगी। ब्रायन लारा ने कहा, ‘यह वर्ल्ड कप भारत के हारने के लिए है। मैं उनको नॉकआउट(Knokout) स्टेज में जाते हुए देख रहा हूं। उसके बाद यह उनके ऊपर है कि वह किस तरह से खुद को आगे लेकर जाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...