1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: पार्थिव पटेल बोले, ये दो खिलाड़ी बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए सिर दर्द

T20 World Cup: पार्थिव पटेल बोले, ये दो खिलाड़ी बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए सिर दर्द

भारत यूएई और ओमान में चल रहे टी 20 विश्वकप में अपने सफर का आगाज 24 अक्टूबर से पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। दोनों टीमें करीब दो साल के बाद एक दूसरे के आमने सामने होंगी। ऐसे में हाईवोल्टेज मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में किसको मौका मिलेगा और किसको नहीं मिलेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत यूएई और ओमान में चल रहे टी 20 विश्वकप(World Cup) में अपने सफर का आगाज 24 अक्टूबर से पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। दोनों टीमें करीब दो साल के बाद एक दूसरे के आमने सामने होंगी। ऐसे में हाईवोल्टेज मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में किसको मौका मिलेगा और किसको नहीं मिलेगा ये देखना दिलचस्प होगा। इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है टीम इंडिया(Team India) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने। पार्थिव ने बताया कि कौन दो खिलाड़ी है जो टीम इंडिया की टेंशन को बढ़ा सकते हैं।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test, Day-2 LIVE: एजाज के परफेक्ट-10 के बाद, टीम इंडिया के गेंदबाजों का कमाल, न्यूजीलैंड 62 रनों पर आल आउट

पार्थिव का मानना है कि इस समय भुवी लय से भटके हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही हार्दिक का गेंदबाजी नहीं करना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है। पार्थिव का मानना है कि बिना गेंदबाजी के हार्दिक का प्लेइंग XI(Playing Eleven) में बने रहना थोड़ा मुश्किल है और पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली प्लेइंग XI में शार्दुल ठाकुर के साथ उतर सकते हैं। पार्थिव के अनुसार ये ही वो दो खिलाड़ी हैं जो टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...