1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

टी20 विश्व कप 2021 का आरंभ 17 अक्टूबर से होने जा रहा है। आज आईपीएल खत्म होने वाला है इसके एक दिन बाद ही आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का बुखार चढ़ने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर एक ऐड आया है, जिसमें कप्तान विराट और विकेटकीपर पंत वीडियो कॉल पर टी20 वर्ल्ड कप को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2021 का आरंभ 17 अक्टूबर से होने जा रहा है। आज आईपीएल(IPL) खत्म होने वाला है इसके एक दिन बाद ही आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का बुखार चढ़ने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर एक ऐड आया है, जिसमें कप्तान विराट और विकेटकीपर पंत वीडियो कॉल पर टी20 वर्ल्ड कप को लेकर चर्चा कर रहे हैं। विराट इस वीडियो में पंत से कहते हैं कि टी20 में छक्के ही मैच जिताते हैं, जिस पर पंत जवाब देते हैं कि भइया टेंशन मत लो, रोज प्रैक्टिस (Practice) कर रहा हूं।

पढ़ें :- Ind vs Ban 1st ODI : भारत-बांग्लादेश पहले मैच की जानें पिच रिपोर्ट, कहां और कैसे देखें लाइव मैच?

पंत इसके बाद विराट को याद दिलाते हैं कि भारत को पिछला वर्ल्ड कप एक विकेटकीपर (Wicket kipper) ने छक्का मारकर ही जिताया था। जिस पर विराट पंत की टांग खींचते हुए कहते हैं कि माही भाई के बाद ऐसा कीपर आजतक मिला ही नहीं। पंत इसके बाद बोलते हैं कि भइया मैं हूं ना आपका कीपर। विराट इस पर तुरंत पलटकर बोलते हैं, कीपर्स तो मेरे पास और भी हैं, वॉर्म-अप(Warm Up) में कौन खेलेगा देखते हैं। भारत को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...