1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: देखें किस प्रकार मेंटॉर के रुप में भारत के बल्लेबाजों को प्रशिक्षित कर रहे धोनी

T20 World Cup: देखें किस प्रकार मेंटॉर के रुप में भारत के बल्लेबाजों को प्रशिक्षित कर रहे धोनी

कल यानि 24 अक्टूबर को टी-20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम को अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ करना है। इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए टीम के साथ मेंटॉर के रुप में जुड़े धोनी मैदान पर खूब मेहनत करते दिख रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल यानि 24 अक्टूबर को टी-20 विश्व कप(World Cup) 2021 में भारतीय टीम को अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ करना है। इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए टीम के साथ मेंटॉर(Mentor) के रुप में जुड़े धोनी मैदान पर खूब मेहनत करते दिख रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों को वो जोरदार तैयारी करा रहे हैं। पूर्व कप्तान एमएस धोनी गेंदबाज से लेकर बल्लेबाज हर किसी को पूरी तरह से तैयार करने में जुटे हुए हैं।

पढ़ें :- पिछले साल सन्यास लेने वाले धोनी जानें कैसे करते हैं वर्तमान खिलाड़ियों की मदद, श्रेयस अय्यर ने साझा किया किस्सा

हाल ही में माही इशान किशन और ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की क्लास(Class) देते हुए नजर आए थे और अब धोनी बैट्समैनों की गलतियों पर निगाहें रखने के लिए थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट के अवतार में नजर आए। धोनी आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी कप्तानी में चौथा खिताब दिलाने के बाद टीम से जुड़े थे। अबतक खेले गए दोनों ही वॉर्मआप(Warmup) मैचों में टीम इंडिया का प्रदर्शन जोरदार रहा है। टीम ने एकतरफा मुकाबले में पहले इंग्लैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी थी।

पढ़ें :- 1436 Km पैदल चल रांची पहुंचा महेंद्र सिंह धोनी का यह फैन, जानें माही ने क्या दिया गिफ्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...