1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: टी20 विश्व कप से कट सकता है इन खिलाड़ियों का पत्ता, जानिए कारण

T20 World Cup: टी20 विश्व कप से कट सकता है इन खिलाड़ियों का पत्ता, जानिए कारण

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया का अगला मिशन आरयलैंड है। इस दौरे पर टीम इंडिया को दो टी20 मैच खेलना है। वहीं, इन सबके बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप पर भी भारत की नजर बनी हुई है। भारतीय टीम पहले कई टी20 मैचों में अपने खिलाड़ियों को आजमाएगी, जिसके बाद 15 खिलाड़ियों की मजबूत स्क्वाड को तैयार कर सके।

By शिव मौर्या 
Updated Date

T20 World Cup: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया का अगला मिशन आरयलैंड है। इस दौरे पर टीम इंडिया को दो टी20 मैच खेलना है। वहीं, इन सबके बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप पर भी भारत की नजर बनी हुई है। भारतीय टीम पहले कई टी20 मैचों में अपने खिलाड़ियों को आजमाएगी, जिसके बाद 15 खिलाड़ियों की मजबूत स्क्वाड को तैयार कर सके।

पढ़ें :- Cricket News: एशिया कप में मुख्य प्रतियोगिता भारत और पाकिस्तान के बीच होगी, पूर्व क्रिकेटर ने कहीं ये बातें

उधर, साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल में हुए टी20 मैच में भारत के कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। कहा जा रहा है कि, ऐसे में वर्ल्ड कप स्क्वाड में उनका पत्ता कट सकता है। इसमें ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर समेत कई अन्य खिलाड़ी हैं, जिनका टी20 विश्व कप में जगह नहीं मिल सकती है।

बता दें कि, पंत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 14.50 की औसत के साथ मात्र 58 ही रन बनाए। वहीं, श्रेयस अय्यर के पास कोहली और सूर्यकुमार यादव की गैरमौजूदगी में उनके पास अच्छा मौका था लेकिन वो ऐसा नहीं कर सके। मगर अय्यर भी सीरीज के दौरान 23.50 की औसत से 94 ही रन बना पाए। इसके साथ ही वेंकटेश अय्यर का भी प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।

 

पढ़ें :- India Vs South Africa: खराब फॉर्म से जूझ रहे पंत हो सकते हैं टी20 टीम से बाहर, इनको दी जा सकती है कमान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...