1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत नहीं इस देश में होगा टी20 विश्व कप का आयोजन, बीसीसीआई ने किया ऐलान

भारत नहीं इस देश में होगा टी20 विश्व कप का आयोजन, बीसीसीआई ने किया ऐलान

टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। बीसीसीआई ने सोमवार को ​घोषणा किया कि टी20 विश्व कप के आयोजन यूएई में किया जायेगा। दरअसल, कोरोना वायरस को लेकर देश में इसके आयोजन पर संश्य बना हुआ था। इस बीच बीसीसीआई ने आईसीसी को इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी दे दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। बीसीसीआई ने सोमवार को ​घोषणा किया कि टी20 विश्व कप के आयोजन यूएई में किया जायेगा। दरअसल, कोरोना वायरस को लेकर देश में इसके आयोजन पर संश्य बना हुआ था। इस बीच बीसीसीआई ने आईसीसी को इस बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी दे दी है।

पढ़ें :- टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट और रोहित के ऊपर रहेगी बड़ी जिम्मेदारी, पूर्व खिलाड़ी ने कहीं ये बातें...
Jai Ho India App Panchang

टूर्नामेंट का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में हो सकता है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल के बचे 31 मुकाबले भी यूएई में होने हैं। बोर्ड के सचिव जय शाह ने टूर्नामेंट को शिफ्ट किए जाने के बारे में जानकारी दी।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया कि  सोमवार (28 जून) को इंटनरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) को इस बात की जानकारी देगा कि टी-20 वर्ल्ड कप को यूएई शिफ्ट किया जा रहा है। बीसीसीआई ने आईसीसी से 28 जून तक का समय मांगा था। यूएई में ही आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच भी खेले जाने हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...