1. हिन्दी समाचार
  2. जया बच्चन के समर्थन मे आई तापसी और सोनम, ट्वीट कर बोली-एक महिला इंडस्ट्री के हित में खड़ी हुईं

जया बच्चन के समर्थन मे आई तापसी और सोनम, ट्वीट कर बोली-एक महिला इंडस्ट्री के हित में खड़ी हुईं

Taapsee And Sonam Came In Support Of Jaya Bachchan Tweeting A Woman Stood In The Interest Of The Industry

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जबसे रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स एंगल मे गिरफ्तारी हुई तबसे फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स’ के मुद्दे ने ज़ोर पकड़ लिया है। आपको बता दें, इसी मामले मे अब जया बच्चन का नाम सुर्खियों मे आ गया है। दरअसल, उन्होंने लोकसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

पढ़ें :- इंग्लैंड के ये तीन खिलाड़ी भारत पहुंचे, अभी करेंगे क्वारंटाइन के नियमों का पालन

वैसे इस दौरान अपने बयान में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन यह साफ़ रहा कि कहीं ना कहीं वह रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साध रही हैं। अब इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी जया बच्चन का सपोर्ट किया है।

सोनम कपूर ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- सीएम ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला, कहा-कट्टरपंथी लोगों की हिम्मत कैसे हुई मुझे चिढ़ाने की

सोनम कपूर ने भी जया बच्चन का सपोर्ट किया है। उन्होंने भी जया के वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा है- ‘I want to be her when I grow up।।’ वैसे और भी कई आम लोग हैं जो इस समय जया के सपोर्ट में आते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने जया के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से शेयर कर उनका सपोर्ट किया है।

तापसी पन्नू ने बताया बेहतरीन 

इतना ही नहीं तापसी ने भी जया की स्पीच को बेहतरीन बताया है। एक ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा है, ‘जिस तरह जया बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के सपोर्ट में खड़ी हुईं।’

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस:सोनौली नगर के सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस टीम ने किया औचक जांच

वहीं आगे तापसी ने उनका शुक्रिया भी किया है। वैसे आप देख सकते हैं जया बच्चन की राज्यसभा स्पीच के वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘हम जिस तरह हमेशा पहल, कारण और जागरूकता अभियान के लिए खड़े रहे, आज उसी के लिए पेबैक करने का समय आ गया है। आज फिर एक महिला इंडस्ट्री के हित में खड़ी हुईं। रिस्पेक्ट।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...