तापसी ने खत्म की कंगना संग ट्वीट वॉर, कहा- कंफ्यूजिंग होता जा रहा है…

    taapsee-kangana

    मुंबई: सुशांत सिंह की आत्मह्त्या के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक वॉर चल रही है। सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए कई तरह के # ट्रेंड कर रहें है कई स्टार्स नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठा रहें है तो कई CBI की मांग कर रहें हैं।

    Taapsee Finishes Tweet War With Kangana Says Confusing Is Becoming :

    बॉलीवुड स्टार कंगना रनौट लगातार इस मामले मे ज़ोर दे रहीं हैं। इसी सिलसिले मे कंगना से तापसी की ट्वीट वॉर चल रही थी लेकिन अब तापसी पन्नू ने अपना आखिरी ट्वीट करते हुए ट्विटर वॉर को खत्म करने का ऐलान कर दिया है।

    कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को ‘बी-ग्रेड’ एक्ट्रेस कहा था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी थी।

    तापसी ने खत्म की ट्वीट वॉर 

    अब तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरे तो अब फाइनल क्या है। मैटर करता है इंसाइडर होना। यार ये सब बहुत कंफ्यूजिंग होता जा रहा है। मैं साइन आउट कर रही हूं इससे पहले कि मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है।

    एक और ट्वीट में तापसी लिखती हैं कि ओह, सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है। चलो यह आसान था समझना। हो गया सॉल्व। सब कुछ सही है हमारे क्षेत्र में और उनके क्षेत्र में। मतलब जिसकी भी है आप समझ जाओ यार।

    तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच लगातार ट्विटर वार चल रही है। दोनों ही एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए चीजें कह रहे हैं। अपना पक्ष रख रहे हैं। कंगना रनौत ने इससे पहले लिखा था कि सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया है कि उन्हें बुली किया गया।

    मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जबसे कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, तापसी, ऋचा और स्वरा इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने लगीं। क्यों?

    मुंबई: सुशांत सिंह की आत्मह्त्या के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक वॉर चल रही है। सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए कई तरह के # ट्रेंड कर रहें है कई स्टार्स नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठा रहें है तो कई CBI की मांग कर रहें हैं। बॉलीवुड स्टार कंगना रनौट लगातार इस मामले मे ज़ोर दे रहीं हैं। इसी सिलसिले मे कंगना से तापसी की ट्वीट वॉर चल रही थी लेकिन अब तापसी पन्नू ने अपना आखिरी ट्वीट करते हुए ट्विटर वॉर को खत्म करने का ऐलान कर दिया है। कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को ‘बी-ग्रेड’ एक्ट्रेस कहा था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी थी।

    तापसी ने खत्म की ट्वीट वॉर 

    अब तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरे तो अब फाइनल क्या है। मैटर करता है इंसाइडर होना। यार ये सब बहुत कंफ्यूजिंग होता जा रहा है। मैं साइन आउट कर रही हूं इससे पहले कि मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है। https://twitter.com/taapsee/status/1285514638281469952?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1285514638281469952%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-taapsee-pannu-end-twitter-war-with-kangana-ranaut-says-bhut-confusing-ho-raha-hai-ye-3367057.html एक और ट्वीट में तापसी लिखती हैं कि ओह, सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है। चलो यह आसान था समझना। हो गया सॉल्व। सब कुछ सही है हमारे क्षेत्र में और उनके क्षेत्र में। मतलब जिसकी भी है आप समझ जाओ यार। तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच लगातार ट्विटर वार चल रही है। दोनों ही एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए चीजें कह रहे हैं। अपना पक्ष रख रहे हैं। कंगना रनौत ने इससे पहले लिखा था कि सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया है कि उन्हें बुली किया गया। https://twitter.com/taapsee/status/1285521390695636992?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1285521390695636992%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-taapsee-pannu-end-twitter-war-with-kangana-ranaut-says-bhut-confusing-ho-raha-hai-ye-3367057.html मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जबसे कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, तापसी, ऋचा और स्वरा इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने लगीं। क्यों?