तापसी पन्नू ने अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

tapsee pannu
तापसी पन्नू ने अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

मुंबई। फिल्म ‘गेम ओवर’,’मिशन मंगल’ में काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी दमदार एक्टिंग और फिल्मों से सबका दिल जीत लिया है। वहीं, अब तापसी पन्नू फिल्म ‘सांड की आंख’ की तैयारी में लगी हुई हैं। यह फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। हाल ही में तापसी ने अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Taapsee Made This Big Disclosure About Her Marriage And Relationship :

दरअसल, तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि ‘वह रिलेशनशिप में हैं। इस बात को लेकर उन्होंने खुलकर बातचीत भी की है। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड न ही क्रिकेटर हैं और न ही कोई एक्टर। वह यहां से भी नहीं है।’ इसके अलावा तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर भी बातचीत करते हुए कहा, “मैं तभी शादी करूंगी, जब मैं मां बनना चाहूंगी। मैं अपने बच्चों को वेडलॉक से बाहर रखना चाहती हूं। इसके साथ ही मैं ग्रैंड शादी भी नहीं करना चाहती। मेरी शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। क्योंकि ज्यादा दिन के काम काफी थका देने वाले होते हैं।”

इंटरव्यू के दौरान तापसी के साथ उनकी बहन शगुन भी मौजूद थीं। शगुन ने बताया कि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड को मिलवाने के पीछे उन्ही का हाथ है। इसके आगे शगुन ने कहा, “”ईमानदारी से इसके अलावा मुझे एक और लड़का पसंद था, लेकिन मैं नहीं जानती तापसी ऐसे अजीब लोगों को कहां से ढूंढ लेती है।”

मुंबई। फिल्म 'गेम ओवर','मिशन मंगल' में काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी दमदार एक्टिंग और फिल्मों से सबका दिल जीत लिया है। वहीं, अब तापसी पन्नू फिल्म 'सांड की आंख' की तैयारी में लगी हुई हैं। यह फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। हाल ही में तापसी ने अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि 'वह रिलेशनशिप में हैं। इस बात को लेकर उन्होंने खुलकर बातचीत भी की है। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड न ही क्रिकेटर हैं और न ही कोई एक्टर। वह यहां से भी नहीं है।' इसके अलावा तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर भी बातचीत करते हुए कहा, "मैं तभी शादी करूंगी, जब मैं मां बनना चाहूंगी। मैं अपने बच्चों को वेडलॉक से बाहर रखना चाहती हूं। इसके साथ ही मैं ग्रैंड शादी भी नहीं करना चाहती। मेरी शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। क्योंकि ज्यादा दिन के काम काफी थका देने वाले होते हैं।" इंटरव्यू के दौरान तापसी के साथ उनकी बहन शगुन भी मौजूद थीं। शगुन ने बताया कि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड को मिलवाने के पीछे उन्ही का हाथ है। इसके आगे शगुन ने कहा, ""ईमानदारी से इसके अलावा मुझे एक और लड़का पसंद था, लेकिन मैं नहीं जानती तापसी ऐसे अजीब लोगों को कहां से ढूंढ लेती है।"