1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप को ले कर दिया बड़बोला बयान, कहा- सारे संबंध तोड़ दूंगी

तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप को ले कर दिया बड़बोला बयान, कहा- सारे संबंध तोड़ दूंगी

Taapsee Pannu Gave A Rude Statement To Anurag Kashyap Saying Will Break All Relations

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप बहुत अधिक चर्चा में दिखाई दे रहे है। हाल में अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीडन का गंभीर इलज़ाम लगाया है। जिसके उपरांत से बॉलीवुड के गलियारों में बहुत अधिक हलचल मच गयी है।

पढ़ें :- अनुराग कश्यप के बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर मॅाडल ने लगाया रेप और गर्भपात का आरोप, दर्ज हुआ मामला

हलाकि इस केस में अनुराग कश्यप अपनी बात सबके समक्ष रख चुके है। वही बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां अनुराग के बचाव में भी आ गई है।जिसके उपरांत से अनुराग का पक्ष बहुत मजबूत दिखाई दे रहा है।

उनकी एक्स वाइफ भी उनके सपोर्ट में उतर आई है। वही पायल की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड की तरह से कुछ खास सपोर्ट नहीं मिल पाया है सिर्फ कंगना उनके साथ खड़ी नज़र आई है।

इलज़ाम साबित होने पर तोड़ लूँगी संबंध

वही बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू कई बार अनुराग को लेकर अपनी बात सबके समक्ष रख चुकी है। एक तापसी ने इस केस में एक बड़ा बयान दिया है जिसने सभी को बहुत चौका दिया है। इस केस में तापसी ने बोला-अगर अनुराग पर लगे सभी इलज़ाम साबित हो जाते है तो में उनसे सारे संबंध तोड़ दूंगी। उन्होंने आगे बोला अनुराग किसी का बुरा नहीं कर सकते फिर चाहें कोई उनका दुश्मन ही क्यों ना हो।

पढ़ें :- तापसी पन्नू कर ने कराया हॉट फोटोशूट, देखने वालों के मुह रह गए खुले के खुले...

तापसी ने बोला अनुराग की फ़िल्म में महिलाओ को भी पुरषों के बराबर समझा जाता है ऐसा बहुत ही कम नज़र आता है। वही उन्होंने कहा केस की जांच के उपरांत सच सबके सामने आ ही जाएगा। वही कंगना अनुराग पर कड़ी कार्यवाही की अपील कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...