1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग में घायल तापसी पन्नू ने की ट्रैक पर फिर वापसी

रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग में घायल तापसी पन्नू ने की ट्रैक पर फिर वापसी

ज़ी5 जल्द ही एक रोमांचक स्पोर्ट्स ड्रामा ओरिजिनल फिल्म, 'रश्मी रॉकेट' ला रहे है, जिसमें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म रश्मि पर आधारित है, जो एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और एक एथलीट के रूप में फिनिश लाइन को पार करने और अपने देश के लिए एक पहचान बनाने का सपना देखती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। ज़ी5 जल्द ही एक रोमांचक स्पोर्ट्स ड्रामा ओरिजिनल फिल्म, ‘रश्मी रॉकेट’ ला रहे है, जिसमें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म रश्मि पर आधारित है, जो एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और एक एथलीट के रूप में फिनिश लाइन को पार करने और अपने देश के लिए एक पहचान बनाने का सपना देखती है।

पढ़ें :- पैपराजी पर भड़की Taapsee Pannu, कहा- चिल्लाओ मत, मेरी बात सुनो...

हालांकि, वह जल्द ही समझ जाती है कि फिनिश लाइन की दौड़ में कई बाधाएं हैं और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह लगता है वह सम्मान और उसकी व्यक्तिगत पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है। फिल्म का केंद्रीय विषय स्पोर्ट्स में जेंडर टेस्टिंग है। हम सभी ने अक्सर ऐसी कहानियां सुनी है जहां एक्टर्स अपने प्रोजेक्ट्स के लिए कड़ी एक्सरसाइज़ करते हैं।

अभिनेताओं को अक्सर प्रशंसा-योग्य प्रदर्शन देने के लिए अपनी मानसिक और शारीरिक सीमाओं के पार मेहनत करते हुए देखा जाता है। रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान, मुख्य भूमिका निभाने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को दुर्भाग्यपूर्ण चोट लग गई थी। अपने अनुभव को अपने शब्दों में साझा करते हुए, तापसी ने कहा, “मैं एक बार घायल हो गई थी क्योंकि पहले तीन दिनों में, मैं दौड़ने लगाने वाले हिस्से के लिए बहुत उत्साही हो गई थी।

मैंने सचमुच इसे खूब एन्जॉय किया, इसलिए मैंने लगातार दो स्प्रिंट के बीच पर्याप्त आराम नहीं किया और तीसरे दिन घायल हो गयी थी। मेरी मांसपेशियां मेरे पैर को उठाने के काबिल भी नहीं रही थी और मुझे अपनी पुरानी तकनीक को हटाने और नई तकनीक सीखने के लिए कुछ हफ्तों की चिकित्सा और विभिन्न प्रकार के फिजियो सेशन और ट्रेनिंग की विभिन्न शैली का समय लगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पर्टिकुलर मांसपेशी ज़्यादा न खिच जाए।

हां, यह सुनिश्चित करने के लिए काफी रणनीति की जरूरत थी कि मैं चार सप्ताह के बाद वापसी कर सकूं क्योंकि हमें चार सप्ताह के बाद रश्मि रॉकेट के लिए फाइनल रेस की शूटिंग करनी थी। रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, ‘रश्मी रॉकेट’ में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और सुप्रिया पिलगांवकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को होगा।

पढ़ें :- Shabaash Mithu first song released: 'फतेह' Song में Taapsee Pannu का दिखा जोशीला अंदाज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...