1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. IT Raids पर Taapsee Pannu ने दिखाई बेबाक और निडरता, ट्वीट कर कहा-अब मैं सस्ती नहीं रहीं

IT Raids पर Taapsee Pannu ने दिखाई बेबाक और निडरता, ट्वीट कर कहा-अब मैं सस्ती नहीं रहीं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इनकम टैक्स चोरी के आरोप में आयकर विभाग की तरफ से फिल्मी सितारों के मुंबई और पुणे स्थित आवास व कार्यालय में चल रही छापेमारी अभी जारी है। कहा जा रहा है कि ये छापेमारी 2-3 दिन और जारी रहेगी। इस बीच जांच में जुटे अधिकारियों को इन हस्तियों के ख़िलाफ़ कई प्रमाण हाथ लगे हैं।

पढ़ें :- Wedding Bell: शादी के बंधन में जल्द बंधने वालें हैं वरुण तेज, भाई ने लगाई खबरों पर मोहर

तापसी पन्नू के घर और ऑफिस में आयकर विभाग के छापेमारी की और अब भी पूछताछ चल रही है। इस दौरान जांच एजेंसी को करोड़ों रुपये के हेरफेर का पता चला है। इसके बाद तापसी पन्नू की मुसीबतें बढ़ गई हैं। इस आईटी रेड से तापसी और उनका परिवार परेशान हैं। इस बीच तापसी ने तीन ट्वीट कर अपनी बेबाकी और निडरता का सबूत दिया है।

आपको बता दें, तापसी ने तंज भरे लहजे में ट्वीट किए हैं और उन ट्वीट में उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर कंगना रनौत पर तंज कसा है। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा,”सबसे बड़ा आरोप मुझ पर पेरिस में बंगला खरीदने का लगा है क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही हैं।” दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा,”मुझ भविष्य बनाने के लिए पांच करोड़ रुपए लेने का आरोप लगा है क्योंकि मैंने इससे पहले पैसे लेने से मना कर दिया था”।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर और ऑफिस में आयकर विभाग के छापेमारी की और अब भी पूछताछ चल रही है। इस दौरान जांच एजेंसी को करोड़ों रुपये के हेरफेर का पता चला है। इसके बाद तापसी पन्नू की मुसीबतें बढ़ गई हैं। इस आईटी रेड से तापसी और उनका परिवार परेशान हैं। इस बीच तापसी ने तीन ट्वीट कर अपनी बेबाकी और निडरता का सबूत दिया है।

पढ़ें :- Urfi Javed ने Kangana Ranaut को बताया अपना Best Friend, वायरल हुआ ट्वीट

तापसी ने तंज भरे लहजे में ट्वीट किए हैं और उन ट्वीट में उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर कंगना रनौत पर तंज कसा है। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा,”सबसे बड़ा आरोप मुझ पर पेरिस में बंगला खरीदने का लगा है क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही हैं।” दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा,”मुझ भविष्य बनाने के लिए पांच करोड़ रुपए लेने का आरोप लगा है क्योंकि मैंने इससे पहले पैसे लेने से मना कर दिया था।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...