फिल्म रिलीज़ से पहले तापसी पन्नू ने कराया फोटोशूट, देखें PHOTOS

फिल्म रिलीज़ से पहले तापसी पन्नू ने कराया फोटोशूट, देखें PHOTOS
फिल्म रिलीज़ से पहले तापसी पन्नू ने कराया फोटोशूट, देखें PHOTOS

Taapsee Pannu Photoshoot For Mission Mangal Promotion

मुंबई। मल्टीस्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ को रिलीज़ होने में अब एक हफ्ते का भी वक्त नहीं बचा है। वहीं फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म के सितारे फिल्म प्रमोशन में जुट गए हैं।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान तापसी की अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका डिफरेंट अंदाज़ बेहद आकर्षक लग रहा हैं।

बता दें कि हाल ही में उन्होंने Elle magazine के लिए भी फोटोशूट कराया, जिसमें वह ब्लैक सैटिन ड्रेस में कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं।

फिल्म ‘मिशन मंगल’ में तापसी काफी अहम किरदार में नजर आएंगी और उनके इस कैरक्टर का नाम होगा कृतिका अग्रवाल, जो इसरो जॉइन करने से पहले अपने बीमार पति की सेवा कर रही होती है।

बता दें कि तापसी ‘मिशन मंगल’ में पहली बार किसी साइंटिस्ट के रोल में नजर आने वाली हैं।

आने वाली फिल्म मिशन मंगल का प्रमोशन जारी है। तापसी पन्नू और कीर्ति कुलहरी ने किया मिशन मंगल का प्रमोशन। तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन अपनी फ़िल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन के दौरान जुहू में नजर आईं। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार ने राकेश धवन नाम के वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है। फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज होगी।

मुंबई। मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' को रिलीज़ होने में अब एक हफ्ते का भी वक्त नहीं बचा है। वहीं फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म के सितारे फिल्म प्रमोशन में जुट गए हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान तापसी की अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका डिफरेंट अंदाज़ बेहद आकर्षक लग रहा हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने Elle magazine के लिए भी फोटोशूट कराया, जिसमें वह ब्लैक सैटिन ड्रेस में कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं। फिल्म 'मिशन मंगल' में तापसी काफी अहम किरदार में नजर आएंगी और उनके इस कैरक्टर का नाम होगा कृतिका अग्रवाल, जो इसरो जॉइन करने से पहले अपने बीमार पति की सेवा कर रही होती है। बता दें कि तापसी 'मिशन मंगल' में पहली बार किसी साइंटिस्ट के रोल में नजर आने वाली हैं। आने वाली फिल्म मिशन मंगल का प्रमोशन जारी है। तापसी पन्नू और कीर्ति कुलहरी ने किया मिशन मंगल का प्रमोशन। तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन अपनी फ़िल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन के दौरान जुहू में नजर आईं। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार ने राकेश धवन नाम के वैज्ञानिक की भूमिका अदा की है। फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज होगी।