1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तापसी पन्नू ने कहा, मैं ऐसे व्यक्ति से शादी हरगीज नहीं करुगीं जिसके मेरे माता पिता से…

तापसी पन्नू ने कहा, मैं ऐसे व्यक्ति से शादी हरगीज नहीं करुगीं जिसके मेरे माता पिता से…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने बताया है कि उनके पैरेंट उनकी शादी को लेकर चिचिंत रहने लगे हैं और वे किसी से भी शादी करने करने की बातें कहने लगे हैं क्योंकि उन्हे डर है कि कहीं मेरी शादी न हो जाए।

पढ़ें :- Divya Dutta Birthday Special: Lieutenant Commander से Divya ने की थी सगाई, 45 साल में भी हैं सिंगल

दरअसल, ‘Curly Tales’ से बातचीत के दौरान एक सवाल का जबाव देते हुए तापसी कहती हैं, ‘ मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करुंगी, जिसके साथ मेरे माता-पिता संबंध ठीक नहीं हो। मैं इस बारें में उसके लिए एकदम लॉयल हूं, जिनसे मैंने शादी की है या शादी करने के बारे में सोचा है।

एक बार तापसी ने अपने पसंद के लड़के के बारे में बताते हुए कहा था कि मैं आज जो कुछ भी हूं, ये सब मैंने अपनी मेहनत से हासिल किया है। इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। इसलिए मैं ऐसे इंसान से शादी करना चाहती हूं, जिसने अपनी लाइफ में मेहनत करके हर चीजों को पाया हो किसी को धोखा देकर नहीं।

 

पढ़ें :- Emergency से पहले श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन करने पहुंची Kangana, देखें तस्वीरें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...